हिना खान के MMS का पूरा मामला, शिल्पा शिंदे के फैंस की हरकत

हिना खान और शिल्पा शिंदे की कैटफाइट, पढ़े एमएमएस का पूरा मामला

हिना खान और शिल्पा शिंदे की कैटफाइट, पढ़े एमएमएस का पूरा मामला

हिना खान और शिल्पा की कैटफाइट में अब उनके फैन में भी कर रहे है घमासान। शिल्पा के एक फैन ने हिना खान का एमएमएस सोशल मीडिया पर लीक करने की धमकी दी है। इसपर हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जैस्वाल का फूटा गुस्सा। देखिए क्या है माजरा |

दोनों के बीच बिग बॉस खत्म होने के बाद भी कुछ नहीं बदला। थोड़ा अजीब लग रहा होगा, पर ये है एक बड़ा सच। बीते दिनों शिल्पा ने ट्विटर पर एक पॉर्न क्‍ल‍िप का लिंक शेयर किया था, जो असल में उनकी एक सफाई से जुड़ा था। इसके बाद हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड ने शिल्पा की आलोचना की थी।

अगर इस पुरे मामले की बात करे तो, शि‍ल्पा शिंदे ने ट्विटर पर एक MMS वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए शि‍ल्पा ने लिखा कि जिस MMS को उनका बताकर बदनाम करने की कोशि‍श की गई उसमें नजर आ रही असल लड़की ये है। इस ट्वीट के बाद कई लोग शि‍ल्पा को ट्रोल करने लगे। शि‍ल्पा के इस पोस्ट पर हिना खान के बॉयफ्रेंड ने उन पर सोशल मीडिया पर पोर्न फैलाने तक का आरोप लगा दिया।

 

इस वजह से शिल्पा शिंदे के फैंस काफी नाराज जो गए। हालांकि शिल्पा का एक फैन ऐसा नाराज हुआ की उसने अब हद कर दी। दरअसल, ताजा अपडेट ये है कि शिल्पा के फैन ने हिना खान का MMS सोशल मीडिया पर लीक करने की धमकी दी है।

 

जैसे ही ये ट्वीट वायरल हुआ हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने शिल्पा के प्रशंसक को आड़े हाथ लिया। रॉकी ने लिखा कि, गंदगी को छुपाने के लिए वे हर जगह गंदगी फैला रहे हैं। बकवास तर्क और तुलनाएं हो रही हैं। लेकिन मैं बता दूं कि ऐसी ओछी हरकतों से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता तुम अपने आइडल को पसंद करो। जिसे अभी भी कोई समझ नहीं है और जिसका इस मुद्दे पर कोई सेंसिबल स्पष्टीकरण नहीं है।

 

सोशल मीडिया पर पहले ऐसा लिखने पर रॉकी यही नहीं रुके। उन्होंने और २ ट्वीट किया। रॉकी ने दूसरा ट्वीट किया, आपके आइडयल और उनके मीडिया हैंडलर्स नफरत और दुर्व्‍यवहार को प्रमोट कर रहे हैं। जैसे कि ये अभी तक बिग बॉस-11 चल रहा हो। आपके गुनाह को छिपाने के लिए अब कोई पर्दा नहीं है। अब ये शुरू ना करें कि कौन प्रमोशन चाहता है और कैसे।

 

उन्होंने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा, चलो अब आपस में हमारी बुराई करो और खुश रहो। जैसा कि तुम कर सकते हो। बेहतर जिंदगी जियो। डियर ट्रोल्स, हम असल में आप पर और आपके घटिया कमेंट्स पर हसंते हैं।

 

 

हालांकि, जब शिल्पा की फीमेल फैन ने इस तरह की धमकी देते हुए हिना खान को धमकी दी थी तो शिल्पा शिंदे के भाई आशुतोष शिंदे ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ऐसा मत करो और इन सब चीजों से दूर रहो।

 

शि‍ल्पा के पोर्न लिंक पोस्ट पर हिना खान के बॉयफ्रेंड ने उन पर सोशल मीडिया पर पोर्न फैलाने का आरोप लगा दिया। फिर शिल्पा ने हिना और उनके बॉयफ्रेंड को जवाब देते हुए लिखा, ‘उन सभी का शुक्रिया जो मुझे सपोर्ट कर रहे हैं और जो ये सोचते हैं कि मैं गलत हूं, उनसे मैं कहना चाहती हूं कि आप सब उस वक्त कहां थे जब ऐसा गलत वीडियो मेरा नाम लेकर वायरल किया जा रहा था। जबकि, शि‍ल्पा ने आगे लिखा- क्या मैं अपनी सफाई में कुछ बोल भी नहीं सकती? मीडिया ने मेरे नाम से उस वीडियो को वायरल करने में जरा सी भी देरी नहीं की। आज वो लोग कहां हैं? उस वक्त ये सब कहां थे, सोशल मीडिया का शुक्रिया जिसने मुझे अपनी बात रखने के लिए ऐसा प्लैटफॉर्म दिया।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.