Shilpa Shirodkar: शिल्पा शिरोडकर के मोटापे ने किया था उन्हें निराश, सुपरहिट गाने ‘छैया छैया’ से धोना पड़ा हाथ!

Shilpa Shirodkar: 'छैया छैया' गाने के मेकर्स के लिए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पहली पसंद नहीं थीं. इस गाने के लिए 80 और 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) को चुना गया था. इस बात का खुलासा शिल्पा ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया.

  |     |     |     |   Updated 
Shilpa Shirodkar: शिल्पा शिरोडकर के मोटापे ने किया था उन्हें निराश, सुपरहिट गाने ‘छैया छैया’ से धोना पड़ा हाथ!
एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने बयां किया दर्द!

Shilpa Shirodkar and Malaika Arora: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और एक्टर शाहरुख खान का सुपरहिट गाना ‘छैया छैया’ तो सभी ने सुना और देखा होगा जब भी इस गाने की बात होती है तो मलाइका के शानदार डांस की याद आ जाती है. इस गाने में एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ ट्रेन की छत पर जबरदस्त डांस किया. इस गाने ने मलाइका (Malaika Arora) को इंडस्ट्री में खूब पहचान दिलाई. लेकिन क्या आपको पता है कि इस गाने के मेकर्स के लिए मलाइका पहली पसंद नहीं थीं. इस गाने के लिए 80 और 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) को चुना गया था. इस बात का खुलासा शिल्पा ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया. यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

शिल्पा शिरोडकर का मोटापा बना काल:

मशहूर अदाकारा शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) को सुपरहिट गाने ‘छैया छैया’ में खुद के न होना का मलाल आज भी है. ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा शिरोडकर ने अपने दिल का हाल बयां किया. एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘छैया छैया’ के लिए मेरे नाम पर विचार किया गया था. लेकिन जाहिर तौर पर, उन्होंने सोचा कि मैं बहुत मोटी हूं, इसलिए उन्होंने इसे मलाइका (Malaika Arora) को ऑफर किया. मुझे दुख होता है कि मुझे इस गाने में मौका नहीं मिला. मुझे लगता है कि ये सब नियति है’. शाहरुख खान के साथ काम करने का ये मौका गंवाने से भी एक्ट्रेस निराश थीं. शिल्पा (Shilpa Shirodkar) ने कहा कि, ‘जाहिर है कि ये निराशाजनक था, लेकिन फिर मुझे शाहरुख के साथ ‘गज गामिनी’ में सिर्फ एक सीन के लिए स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला. इसके बाद मेरा सपना सच हो गया’.

गाने के लिए पांच एक्ट्रेसेस ने किया मना:

‘छैया छैया’ की बात करें तो ये 90 के दशक का हिट गाना था. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और शाहरुख खान पर फिल्माया ये गाना फिल्म ‘दिल से’ का है. इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है, और एआर रहमान ने कंपोज किया है. ‘छैया छैया’ गाने में सुखविंदर सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के लिए कई एक्ट्रेसेज को अप्रोच किया गया था. इनमें शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल था. वहीं इस गाने को लेकर फराह खान ने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में बताया था कि ‘छैया छैया’ के लिए पांच एक्ट्रेसेस ने मना कर दिया था. इसमें मलाइका (Malaika Arora) का नाम दूर दूर तक नहीं था. सभी एक्ट्रेसेस को ट्रेन में डांस करने से डर था. लेकिन मलाइका ने इस गाने में वो कर दिखाया और इसके बाद इस गाने ने उनकी किस्मत बदल दी.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में अक्षय कुमार का लुक आया सामने, रोंगटे हो जायेंगे खड़े!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply