शिवसेना सांसद संजय राउत के निशाने पर आये सोनू सूद, कहा-‘सोनू अभिनेता हैं, वो पैसे के लिए कुछ भी कर सकते है’

सोनू सूद (Sonu Sood) ने हजारों मजदूरों को घर पहुंचा है। इस काम के लिए कई लोगों ने उनकी तारीफ की हैं लेकिन हाल ही में शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने मुखपत्र सामना में सोनू सूद (Sonu Sood) के मदद कार्य को लेकर सवाल उठाए हैं।

शिवसेना सांसद संजय राउत निशाने पर आये सोनू सूद, कहा-'सोनू अभिनेता हैं, वो पैसे के लिए कुछ भी कर सकते है'

कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) से परेशान प्रवासी मजदूरों (Migrants Workers) को एक्टर सोनू सूद ने अपने खर्चे पर उन्हें घर भेज रहे है। अभी तक उन्होंने हजारों मजदूरों को घर पहुंचा है। इस काम के लिए कई लोगों ने उनकी तारीफ की हैं लेकिन हाल ही में शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने मुखपत्र सामना में सोनू सूद (Sonu Sood) के मदद कार्य को लेकर सवाल उठाए हैं।

संजय राउत (Sanjay Raut) का कहना हैं कि जब लॉकडाउन में कहीं आने-जाने की अनुमति नहीं तो बिना किसी राजनीतिक दल के उन्हीं इतनी बसेस कहां से मिल रही है। शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में उन्होंने सोनू सूद का नाम ‘महात्मा सूद’ रखा है।

संजय राउत यह भी कहा हैं कि ‘सोनू सूद एक अभिनेता हैं, वो पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हैं। अभिनय करना ही उनका पेशा है।’

सोनू सूद ने 200 इडली वेंडर को पहुंचाया घर, उन्होंने आरती उतारकर किया शुक्रिया अदा, देखें वीडियो

इसपर बीजेपी नेता राम कदम ने संजय राउत के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। कदम ने अपने ट्वीट में लिखा “Corona के संकट काल में इंसानियत के नाते मजदूरों को सड़क पर उतर के सहायता करने वाले सोनू सूद पर संजय राउत का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। खुद की सरकार कोरोना से निपटने में नाकाम हो गई? यह सच्चाई सोनू सूद पर आरोप लगाकर छुप नहीं सकती। जिस काम की सराहना करने की आवश्यकता है उस पर भी आरोप?”

हाल ही में सोनू सूद ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिले थे। राज्यपाल ने सोनू सूद द्वारा प्रवासी मजदूरों को उनके घर सुरक्षित पहुंचाने के लिए उनकी तारीफ की। साथ ही राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अभिनेता को मदद देने के लिए हर तरह का सहयोग देने की बात भी कही।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: