शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ का विज्ञापन, एक्ट्रेस के मुरीद हुए MP के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) द्वारा आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट के लिए करीब 10 करोड़ रुपये वाले ऑफर को मना करने वाली बात की सराहना की है।

शिल्‍पा शेट्टी के मुरीद हुए भोपाल के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फोटो-इंस्टाग्राम)

अगर आप बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के फैन हैं तो आप इस बात से अच्छे से वाकिफ होंगे की एक्ट्रेस एक फिटनेस फ्रीक हैं। वह हमेशा अपनी हॉट एंड टोन्ड बॉडी को लेकट चर्चा में बनी रहती है। अक्‍सर वो अपने फैंस के साथ अपना फिटनेस मंत्र शेयर करती रहती हैं। वहीं वो हमेशा अपने फैंस के साथ उन्हीं चीजों को शेयर करती हैं जिससे उनके फैंस और फॉलोवर्स को कोई नुकसान ना पहुंचे। हाल ही में 44 वर्षीय अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने एक कंपनी ने आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट के 10 करोड़ (Shilpa Shetty turns down Rs 10 crore slimming pills) रुपये वाले ऑफर को ठुकरा दिया।

अपनी बात को रखते हुए शिल्‍पा शेट्टी ने कहा, मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती जिस पर मुझे खुद विश्‍वास नहीं। स्लिमिंग पिल और फैट डायट वाली ये दवाइयां लोगों को अक्सर जल्दी लुभाती हैं। क्‍योंकि ये सब तुरंत असर करने का दावा करते हैं, लेकिन एक रुटीन पर टिके रहना और हेल्‍दी खाने से खुद पर जो गर्व होता है उसका कोई दूसरा मुकाबला नहीं है। सबसे पहले अपनी लाइफस्‍टाइल में बदलाव करिए ये केवल आपके लिए ही नहीं आपकी सेहत के लिए भी फायदेमंद होगा।

वहीं इसी मामले पर अब मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने अभिनेत्री की तारीफ की है। शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट करके लिखा,’ समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे अभिनेत्री @TheShilpaShetty ने बखूबी निभाया है। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें इस प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था। उनका यह कदम वाकई प्रशंसनीय है। मैं अभिनंदन करता हूं।

एक दूसरे ट्वीट में शिवराज ने अन्य सेलेब्रिटीज से अपील करते हुए लिखा है कि…

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के इस कदम की हर तरफ खूब चर्चा हो रही है। पतला और खूबसूरत बनाने वाली इस दवाई के बदले में कम्पनी शिल्पा को छोटी-मोटी रकम नहीं बल्कि सीधे दस करोड़ रुपए दे रही थी।

ये भी पढ़ें: Oops मोमेंट का शिकार होने से बची एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, वीडियो में देखिए कैसे संभालती नजर आईं अपनी ड्रेस

शिल्पा शेट्टी ने बताएं योग करने के फायदे, कहा-योग से दूर होंगे रोग…

 

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।