SHOCKING : मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को हुआ जानलेवा कैंसर, न्यूयॉर्क में चल रहा है बीमारी का इलाज

जानलेवा कैंसर से जूझ रही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, न्यूयॉर्क में कर रही है इलाज

जानलेवा कैंसर से जूझ रही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, न्यूयॉर्क में कर रही है इलाज

एक्‍टर इरफान खान के बाद अब बॉलीवुड की एक और एक्‍ट्रेस ने खुद को कैंसर होने की बात का खुलासा किया है। और वो कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे है। जी हां। सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की हॉट, बोल्ड और सेक्सी हीरोइनों में से हैं। 90 दशक में अपनी खूबसूरती से सबको दिवाना बनाने वाली सह एक्ट्रेस आज भले ही बॉलीवुड में ज्यादा सक्रिय ना हो, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं। एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने खुद को कैंसर होने की बात का खुलासा अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए किया है। सोनाली ने बताया है कि उन्‍हें हाई-ग्रेड कैंसर हुआ है और इसके इलाज के लिए वह इन दिनों न्‍यूयॉर्क में हैं।

हम साथ साथ हैं’, ‘सरफरोश’ और ‘कल हो ना हो’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं सोनाली ने ट्विटर पर लिखा, ‘कभी-कभी जब आप कम से कम उम्मीद करते हैं, तभी आपकी जिंदगी कर्वबॉल फेंकती है। हाल ही में पता चला कि मुझे हाई-ग्रेड कैंसर है। इसे हम पहले स्पष्ट रूप से नहीं देख पा रहे थे, लेकिन एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में कैंसर होने का खुलासा हुआ। अब मैं इस अप्रत्याशित बीमारी का ट्रीटमेंट करा रही हूं।

सोनाली ने आगे लिखा, ‘मेरे परिवार और करीबी दोस्त चारों तरफ हैं और मुझे सपोर्ट कर रहे हैं। मैं इन सभी की बहुत आभारी हूं। 43 साल की एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, इससे निपटने के लिए तुरंत एक्शन लेने के अलावा और कोई बेहतर तरीका नहीं है। और इसलिए, जैसा कि मेरे डॉक्टरों द्वारा सलाह दी गई है, मैं इस वक्त न्यूयॉर्क में इलाज के दौर से गुजर रही हूं। मैं आशावादी हूं और जिंदगी के रास्ते के हर कदम से लड़ने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं। मैं इससे लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं, क्योंकि मुझे पता है कि मेरे साथ फैमिली और अच्छे दोस्त हैं।

बता दें कि सोनाली इन दिनों टीवी के मशहूर सीरियल ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ में हुमा कुरैशी को रिप्लेस कर जज बनी थीं। गौरतलब है कि हाल ही में इरफान खान के कैंसर की खबर से बॉलीवुड ही नहीं पूरा देश सकते में है। वह न्यूरोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं और लंदन में इलाज करा रहे हैं। कई सितारे इस बीमारी से जंग लड़कर मिसाल बन चुके हैं। मनीषा कोइराला, लीजा रे और युवराज सिंह ने कैंसर से कामयाब जंग लड़ी। सोनाली के प्रशंसक और तमाम लोग चाहेंगे कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री कैंसर से जंग लड़कर वापस आए।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.