Bhankas Song: श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ स्टारर बागी 3 के गाने ‘भंकस’ का नया पोस्टर आया सामने, कल होगा रिलीज!

श्रद्धा कपूर और टाइगर की तस्वीर (फोटो: इंस्टग्राम)

फ़िल्म “बागी 3” (Baaghi 3) ने अपने ट्रेलर में दमदार एक्शन दृश्यों के साथ देश में तहलका मचा दिया है और अब फ़िल्म के गाने पर थिरकने के लिए तैयार हो जाइए। “बागी 3” का अगला गाना ‘भंकस’ (Bhankas) कल रिलीज़ होने के लिए तैयार है और दर्शकों को अधिक जिज्ञासु करते हुए, निर्माताओं ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का एक विशेष पोस्टर साझा किया है जो बहुत ही मनमोहक नज़र आ रहा है!

श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर गाने की एक झलक साझा की है और लिखते है, रोनी के देसी मूव्स और सिया की कातिल अदाओं के साथ करेगी पूरी दुनिया ग्रूव 💃🕺 #Bhankas song out tomorrow. #Baaghi3

“बागी 3” इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है। गाने की इस नई झलक में दोनों प्रमुख अभिनेताओं के बीच सिज़लिंग केमिस्ट्री देखने मिल रही है।

फ़िल्म का आगामी ट्रैक “भंकस” बप्पी लहरी के गीत का रीमेक है जो एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। मूल गीत को जनता द्वारा बेहद पसंद किया गया था और अब एक बार फिर इतिहास दोहराने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

बागी 3 के ट्रेलर को अब तक 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है जो अब कुछ बड़े टैंक के खिलाफ लड़ने और राइफल शूटिंग के लिए तैयार है। यही वजह है कि इस बार एक्शन पहले से भी अधिक ज़्यादा व बेहतर होने वाला है और दर्शक बेसब्री से फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो