फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग हुई शुरू, श्रद्धा कपूर ने कुछ इस तरह जताई खुशी

ऐसा पहला मौक होगा जब श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत साथ देखेंगे

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म को नितेश तिवारी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग शुरु होने की जानकारी खुद श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर शेयर की है। यह फिल्म अगले साल अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं।

बुधवार को ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग के प्रति अपने उत्साह जाते हुए श्रद्धा कपूर ने लिखा ‘वक्त आ गया है इसमें जुड़ने का..एक नए सफर की शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं। ‘छिछोरे’ में मेरा पहला दिन।’ इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। ‘छिछोरे’ का निर्माण नाडियाडवाला करेंगे और इसे फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। कुछ वक्त पहले छिछोरे का एक पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें सभी कलाकार बेहतरीन नजर आ रहे थे। ऐसा पहला मौक होगा जब श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत साथ देखेंगे। इस वक्त सुशांत सिंह राजपूत अपनी नई फिल्म केदारनाथ के प्रामोशन में बिजी है। वहीं, इसी बीच श्रद्धा कपूर को बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल के बायोपिक पर काम करने का मौका मिला।

देखें श्रद्धा का पोस्ट…

फिल्म के फर्स्ट लुक को श्रद्धा कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। छिछोरे फिल्म के निर्देशक नीतिश तिवारी ने दंगल जैसी शानदार फिल्म बनाई। फिल्म के पोस्टर में दो जनरेशन को दिखाया गया है एक यंग और दूसरी ओल्ड। लेकिन फिल्म के पोस्टर पर लिखा कैप्शन ‘कुत्ते की दुम, टेढ़ी की टेढ़ी’ काफी मजेदार है। फिल्म छिछोरे को साजिद नाडियाडवाला प्रड्यूस कर रहे हैं और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रेजेंट किया जा रहा है। इस पोस्टर में सभी किरदारों के नाम भी बताए गए हैं।

इस फिल्म में वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलिश्ती, तुषार पांडे, सहर्ष शुक्ला और प्रतीक बब्बर भी नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म इंजीनियरिंग कॉलेज की लाइफ पर आधारित होगी। इस फिल्म में प्रीतिक बब्बर एक नेगेटिव रोल निभाते हुए भी नजर आएंगे।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।