Baaghi 3: श्रद्धा कपूर का फिल्म बागी 3 में ऐसा होगा किरदार, अपने रोल के लिए एक्ट्रेस कर रही हैं खास तैयारी

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक बार फिर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म बागी 3 (Baaghi 3 Movie) में नजर आएंगी। इसमें ये एयर होस्टेस का किरदार निभाती दिखेंगी। इसके लिए एक्ट्रेस वर्कशॉप भी ले रही हैं।

श्रद्धा कपूर फिल्म बागी 3 में नजर आएंगी(फोटो:यूट्यूब)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक बार फिर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म बागी 3 (Baaghi 3 Movie) में नजर आएंगी। ये बागी सीरीज की तीसरी फिल्म होगी। इस फिल्म में श्रद्धा के रोल को लेकर खुलासा हुआ है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि इसमें ये एक्ट्रेस एयर होस्टेस का किरदार निभाती नजर आएंगीऔर इसके लिए वो खास तैयारी भी कर रही हैं।

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor In Baaghi 3) एयर होस्टेस के किरदार में पहली बार किसी फिल्म में नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक उनके इस रोल के लिए बागी 3 की पूरी टीम उनके लुक पर काम कर रही है। इसके लिए ये एक्ट्रेस वर्कशॉप भी ले रही हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें, तो ये एक्ट्रेस सितंबर से मुंबई इसकी शूटिंग शुरू करेंगी। इसके बाद फिल्म की टीम आगरा और फिर जॉर्जिया में इसकी शूटिंग करेगी।

वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff) भी फिल्म के लिए इजराइल जाकर स्पेशल ट्रेनिंग लेंगे। अपनी ट्रेनिंग के दौरान ये एक्टर शॉटगन, मशीन और पिस्टल चलाना सीखेंगे। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि इसमें एक बार फिर जबरदस्त एक्शन देखने मिलेगा। इसके अलावा, फिल्म में श्रद्धा कपूर के एक्शन स्टंट देखने मिलेंगे जिसके लिए एक्ट्रेस जल्द ट्रेनिंग लेंगी।

गौरतलब हो कि इसके पहले पार्ट में इन दोनों की जोड़ी देखने मिली थी वहीं, बागी 2 में दिशा पटानी नजर आईं थी। ये दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं थी। बताते चलें कि इस फिल्म के अलावा, ये एक्ट्रेस फिल्म साहो में प्रभास के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म भी एक्शन-ड्रामा होगी। इसके अलावा, ये वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर 3 डी और सुशांत सिंह राजपूत संग फिल्म छिछोरे में नजर आएंगी।

श्रद्धा कपूर जैसी बेदाग त्वचा-खूबसूरती चाहिए, तो इन 5 तरीकों से करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

वीडियो में देखिए किस तरह कैमरे से नजरें बचाती पार्टी से निकली श्रद्धा कपूर…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।