Saaho Movie: ‘बाहुबली’ प्रभास के बारे में क्या सोचती हैं श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस ने शेयर की दिल की बात

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने एक इंटरव्यू में साहो फिल्म (Saaho Movie) में अपने को-एक्टर प्रभास (Prabhas) की खूब तारीफ की। श्रद्धा ने बताया कि शूटिंग के दौरान प्रभास ने उनका और उनकी टीम का बेहद खास ख्याल रखा।

साहो फिल्म के गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म साहो (Saaho Movie) 30 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है। श्रद्धा का इस फिल्म का अनुभव बेहद खास रहा है। श्रद्धा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने को-एक्टर प्रभास, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और फिल्म की पूरी टीम की जमकर तारीफ की। श्रद्धा ने प्रभास के बारे में कहा कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ से खास बातचीत में श्रद्धा कपूर ने को-एक्टर प्रभास के बारे में कहा, ‘प्रभास ने मेरा और मेरी टीम का खास ख्याल रखा था। हैदराबाद में शूटिंग के दौरान हमें ऐसा लगा ही नहीं कि हम घर से बाहर हैं या आउटडोर शूटिंग पर हैं। मैं जितने भी प्यारे लोगों से मिली हूं प्रभास उनमें से एक हैं। वो बहुत दयालु हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर भी बहुत अच्छे हैं।’

श्रद्धा कपूर ने कहा, ‘हमारे प्रोड्यूसर ने मुझे हमेशा ऐसा महसूस कराया कि जैसे मैं यूवी फैमिली का हिस्सा हूं। मैं जितने भी समय हैदराबाद में रही, उन्होंने मुझे घर जैसा ही महसूस कराया। साहो मेरी पहली मल्टी-लिंगवल फिल्म है और मेरे लिए इस फिल्म में काम करना बहुत सम्मान की बात है। खासकर जब कई तरह के टैलेंटेड लोग एक साथ आ जाएं। क्या वो क्रिएटिव टीम हो, स्टंट टीम हो, डायरेक्टर हों ,प्रोड्यूसर हों या फिर पूरी की पूरी टीम। सभी बेहद शानदार हैं।’

श्रद्धा कपूर की बातों से साफ है कि उन्होंने साहो फिल्म (Saaho Movie Release Date) की शूटिंग को काफी एन्जॉय किया था और प्रभास और यूवी क्रिएशंस के साथ काम करना उनके लिए बेहद खास रहा। बताते चलें कि श्रद्धा ने इस फिल्म में कई स्टंट खुद किए हैं। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा अरुण विजय, महेश मांजरेकर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी और एवलिन शर्मा अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है।

साहो का गाना एन्नी सोनी रिलीज, श्रद्धा कपूर संग बॉलीवुड स्टाइल में रोमांस कर रहे हैं प्रभास…

वीडियो में देखिए साहो का साइको सैयां सॉन्ग…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।