डेंगू से उबरने के बाद भावुक हुई श्रद्धा कपूर, शूटिंग पर लौटते ही सबसे पहले किया ये काम

श्रद्धा 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी की आगामी फिल्म 'छिछोरे' की भी शूटिंग कर रही है...

स्त्री मूवी में राजकुमार राव के साथ जबरदस्त एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर डेंगू से लड़ने के बाद फिर से काम पर लौट आईं हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। इसके साथ ही श्रद्धा ने उन फिल्म की टीमों का उनकी परेशानी समझने और धैर्य बनाए रखने के लिए शुक्रिया अदा भी किया है जिनकी वह मौजूदा समय में शूटिंग कर रही हैं।

एक्टर श्रद्धा ने सोमवार सुबह ट्वीट कर कहा, “डेंगू से उबरने के बाद मैं शूट पर लौट आईं हूं। मैं केवल यह शेयर करना चाहती हूं कि मैं बहुत आभारी हूं। मेरा परिवार, प्रियजन मेरी ताकत रहे हैं जिन्होंने मुझे इस बीमारी से उबरने के लिए साथ और ताकत दी।” इसके साथ ही अपनी बात को आगे रखते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा कि वह इस दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हैं जिसे जीवन के हर पल प्यार, देखभाल और सहानुभूति मिलती रहती है।

श्रद्धा कपूर ने कहा, ‘मेरी स्थिति समझने और धैर्य रखने के लिए उन फिल्मों की टीमों का बहुत धन्यवाद जिनका मैं वर्तमान में हिस्सा हूं। प्यार और अंतहीन समर्थन देने के लिए मेरे शुभचिंतकों और प्रशंसकों का शुक्रिया।’ इसके साथ ही अपने पोस्ट में श्रद्धा ने बताया कि डेंगू के वक्त वह महीने भर घर में रही थी। उस दौरान फैमिली के साथ वक्त बीतना काफी अच्छा साबित हुआ। श्रद्धा पिछले माह बैडमिंटन चैंपियन सायना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग के दौरान डेंगू से पीड़ित हो गईं थीं।

श्रद्धा ‘दंगल’ के निर्देशक नितेश तिवारी की आगामी फिल्म ‘छिछोरे’ की भी शूटिंग कर रही हैं। पिछले हफ्ते बुधवार को अपने ट्विटर पर छिछोरे फिल्म की शूटिंग के प्रति अपने उत्साह जाते हुए श्रद्धा कपूर ने लिखा ‘वक्त आ गया है इसमें जुड़ने का..एक नए सफर की शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं। ‘छिछोरे’ में मेरा पहला दिन। इसके साथ ही छिछोरे फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। ‘छिछोरे’ का निर्माण नाडियाडवाला करेंगे और इसे अलावा फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।