रोहन श्रेष्ठ से शादी नहीं करेंगी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, इस वजह से दोनों ने लिया अलग होने का फैसला!

रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर का ब्रेकअप हो गया है और दोनों शादी नहीं करेंगे। जबकि खबर थी लंबे समय से फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ रिलेशनशिप में रहने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर 2020 तक शादी करेंगी।

श्रद्धा कपूर।( फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में शादियों का दौर पिछले साल से जारी है। बॉलीवुड की सभी लीड एक्ट्रेस सोनम कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल शादी की। अब खबर चल रही है कि इस साल बॉलीवुड के कई सितारे शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इन सब चर्चाओं के बीच खबर है कि लंबे समय से फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ रिलेशनशिप में रहने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ब्रेकअप ने कर लिया है जबकि खबर थी कि दोनों 2020 तक शादी के बंधन में बंधेंगे।

दोनों तरफ की खबरों को ध्यान में रखते हुए हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला को पता चला है कि रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर का ब्रेकअप हो गया है और दोनों शादी नहीं करेंगे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों ने अपने-अपने काम के प्रति समर्पण को दिखाते हुए ब्रेकअप का फैसला लिया है। दोनों अपने कई प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त हैं और दोनों को एक-दूसरे के साथ टाइम नहीं बिता पा रहे हैं। इसकी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है और ऐसे में उनकी शादी की खबरें सही नहीं है।

यहां बिजी हैं श्रद्धा कपूर

रोहन श्रेष्ठ एक पॉपुलर फोटोग्राफर है और उनके पास कई सारे काम पड़े हैं। वहीं दूसरी तरफ, श्रद्धा कपूर लगातार फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। वह फिल्म ‘साहो’ में दक्षिण भारतीय सुपरस्टार प्रभास के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा वह रेमो डीसूजा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की शूटिंग में हार्ड वर्क कर रही हैं, जिसमें वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी।

शादी की खबरों पर लगा विराम

आपको बता दें कि फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी‘ की शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर फिल्म की क्रू के साथ लंदन में थी और फिल्म ‘साहो’ के टीजर लॉन्च के दौरान काफी व्यस्त भी थी। इस बीच अफवाह फैल रही थी कि वह रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी करने वाली हैं, लेकिन इस खबर ने रोहन और उनकी शादी की खबरों पर विराम लगा दिया है।

यहां देखिए श्रद्धा कपूर के बारे में डांसर धर्मेश ने क्या कहा… 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।