Saaho Movie Song: इस गाने की शूटिंग पर दिखा श्रद्धा कपूर का दिलकश अंदाज, एक्ट्रेस ने शेयर की ये खास तस्वीरें

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म साहो (Saaho Movie) 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। श्रद्धा ने मंगलवार को एन्नी सोनी सॉन्ग की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें फैंस से शेयर की हैं।

साहो फिल्म के गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) दो साल बाद बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं। उनकी फिल्म साहो (Saaho Movie) 30 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का भी एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। प्रभास और श्रद्धा का रोमांटिक गाना ‘एन्नी सोनी’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। अभिनेत्री ने मंगलवार को गाने की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें फैंस संग शेयर की हैं।

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। डार्क रेड गाउन में श्रद्धा बला की खूबसूरत लग रही हैं। श्रद्धा की इन तीनों तस्वीरों को अभी तक करीब 28 लाख लोगों ने लाइक किया है। श्रद्धा के फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए बेहद प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं।

श्रद्धा कपूर ने यह तस्वीरें शेयर की हैं…

बताते चलें कि एन्नी सोनी गाने को ऑस्ट्रिया के इंसब्रुक में शूट किया गया है। इस गाने को गुरु रंधावा और तुलसी कुमार ने गाया है। गाने को गुरु ने ही लिखा है और इसका म्यूजिक भी उन्होंने ही तैयार किया है। यूट्यूब पर इस गाने को अभी तक पौने तीन करोड़ व्यूज मिल चुके हैं।

गौरतलब है कि साहो फिल्म (Saaho Movie Release Date) की अधिकतर शूटिंग विदेशों में ही हुई है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस के लिए मेकर्स की पहली पसंद गल्फ कंट्रीज़ थीं। अबु धाबी में फिल्म का काफी हिस्सा फिल्माया गया है।

साहो फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, मुरली शर्मा और महेश मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू और तमिल में शूट किया गया है। फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। सुजीत फिल्म के डायरेक्टर हैं और वमसी और प्रमोद इसके प्रोड्यूसर हैं।

प्रभास ने फैंस से किया था ये वादा, अब किया पूरा

देखिए साहो फिल्म का एन्नी सोनी सॉन्ग…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।