श्रद्धा कपूर ने नहीं मनाया क्रिसमस , प्रभास से मिलने पहुंची हैदराबाद

क्रिसमस पर श्रद्धा कपूर ने हैदराबाद में प्रभास के साथ की साहो की शूटिंग

क्रिसमस पर श्रद्धा कपूर ने हैदराबाद में प्रभास के साथ की साहो की शूटिंग

श्रद्धा कपूर ने इस साल क्रिसमस नहीं मनाया बल्कि मुम्बई नगरी से विदाई ले कर हैदराबाद के लिए रवाना हो गयी जहाँ अभिनेत्री प्रभास के साथ अपनी आगामी फ़िल्म साहो के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी। रामोजी फ़िल्म-स्टूडिओ में क्रिसमस वाले दिन ही फ़िल्म का दूसरा शेड्यूल शुरू हो गया है|

इस बारे में बताते हुए सोर्स ने कहा ,” – इस साल श्रद्धा क्रिसमस पर काम मे व्यस्त है जो हैदराबाद में अपनी फिल्म साहो की शूटिंग कर रही है। अभिनेत्री भारी भरकम हथियार के साथ एक्शन सीन को फिल्माएंगी।”

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के लिए साहो पहली त्रिभाषी फ़िल्म होगी।अपने पहले शेड्यूल को अक्टूबर में खत्म कर अभिनेत्री ने अब एक बार फिर साहो के सेट का रुख कर लिया है जहाँ वह दूसरी अनुसूची को अंजाम देंगी।फ़िल्म की टीम ने स्नेहभरे तरीके से अभिनेत्री का सेट पर स्वागत किया जहाँ प्रभास ने हैदराबादी भोजन से श्रद्धा का दिल खुश कर दिया।

युवी क्रिएशनस प्रोडक्शन की फ़िल्म “साहो” वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित है। इस फ़िल्म देश-विदेश में बेहतरीन स्थानों पर फिल्माया जा रहा है। फ़िल्म का संगीत शानदार शंकर-एहसान-लॉय ने बनाया है तो वही प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य ने खूबसूरत गानों के बोल लिखे है। फ़िल्म का टीज़र बाहुबली: द कॉनकलुझन के साथ जारी किया गया था जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था। “साहो” में आपको कई उत्तम एक्शन सीक्वेंस देखने मिलेंगे जिसके लिए निर्माताओं ने दुनिया के सबसे बेहतरीन एक्शन कोरियोग्राफर को इसका जिम्मा दिया है।

सुजीत द्वारा लिखित और निर्देशित साहो अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। क्या आप और प्रभास एक साथ परदे पर देखने के लिए उत्साहित हैं? नीचे कमेंट्स में बताइए|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।