Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर ने घर पर शुरू की दिवाली की तैयारी, बनाई ये खास डिश

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने भी अपने अंदाज में दिवाली की तैयारियां शुरू कर दी हैं. सोशल मीडिया पर श्रद्धा ने इसकी झलक भी दिखाई है.

पूरे देश में चारों तरफ दिवाली की धूम देखने को मिल रही है. सभी लोग त्योहार के मौके पर कुछ ना कुछ ख़ास कर रहे हैं. बॉलीवुड सितारे में अपने अंदाज में दिवाली सेलिब्रेट करते हैं. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने भी अपने अंदाज में दिवाली की तैयारियां शुरू कर दी हैं. सोशल मीडिया पर श्रद्धा ने इसकी झलक भी दिखाई है.

श्रद्धा कपूर ने अपनी रसोई की एक झलक दिखाई है. जहां पर श्रद्धा ठेठ महाराष्ट्रीयन शंकर पाला बनाने की तैयार करने में घरवालों की मदद कर रही हैं. इससे तो यही पता चलता है कि वे एक आम भारतीय लड़की की तरह घरेलू कामों को भी करना पसंद करती हैं.

यह भी पढ़ें:KBC 14: अमिताभ बच्चन को याद आया अपनी जवानी का एक किस्सा, शर्म से लाल हो उठे बिग बी

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम के जैरे अपने फैंस को मठरी बनाने की प्रक्रिया से रूबरू कराया है. इसकी तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा ने मठरी बनाने के लिए तैयार आटे की तस्वीर शेयर की. श्रद्धा कपूर ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है ‘शंकरापल्ली!’ देसी गर्ल ने घर पर दिवाली सेलिब्रेशन की तैयारी शुरू कर दी है. नेटिजेंस को इसकी हर एक अपडेट दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: स्टेज पर जूते उतारकर अक्षय कुमार ने गाया रामसेतु का गाना ‘जय श्रीराम’, वीडियो हुआ वायरल

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर आखिरी बार फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आई थीं. वे अब लव रंजन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी. यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म बताई जा रही है. इसमें डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग कोजी होकर पार्टी करती दिखी अजय देवगन की लाड़ली न्यासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.