वरुण धवन के लिए फोटोग्राफर बन गईं श्रद्धा कपूर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर

एक फैन ने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फोटो क्लिक कराने की ख्वाहिश जताई। जिसके बाद श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने दोस्त (वरुण) के लिए फोटोग्राफर बन गईं।

वरुण धवन की फोटो क्लिक करतीं श्रद्धा कपूर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

वरुण धवन (Varun Dhawan) बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में गिने जाते हैं। इस समय उनके पास कई बड़े बजट की फिल्में हैं। सभी जानते हैं कि वरुण और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में वरुण और श्रद्धा मुंबई में एक फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए एक साथ पहुंचे थे। वहां एक्टर के एक फैन ने उनके साथ फोटो क्लिक कराने की ख्वाहिश जताई, तो श्रद्धा उनके लिए फोटोग्राफर बन गईं।

वरुण धवन के फैंस भी श्रद्धा कपूर का यह अंदाज देखकर हैरान रह गए। उन्होंने श्रद्धा के सामने उनकी जमकर तारीफ की। वरुण इस समय मुंबई में ही हैं। वह कुली नंबर 1 फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आएंगी। डेविड धवन फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी।

फैन संग वरुण धवन की फोटो क्लिक करतीं श्रद्धा कपूर…

24 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’

बताते चलें कि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। एक बार फिर वह स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म (Street Dancer 3D Movie) में साथ आ रहे हैं। यह ‘एबीसीडी’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। रेमो डिसूजा ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और यह पोस्ट प्रोडक्शन पर है। यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी।

‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ के साथ दिखेंगी श्रद्धा कपूर

इसके अलावा वरुण धवन 2020 में परमवीर चक्र विजेता सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की बायोपिक में भी नजर आएंगे। श्रीराम राघवन इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। वरुण और श्रीराम की जोड़ी सुपरहिट फिल्म बदलापुर दे चुकी है। श्रद्धा कपूर बैक-टू-बैक दो सुपरहिट फिल्में साहो और छिछोरे दे चुकी हैं। इसी महीने से वह टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

‘कुली नंबर 1’ की रीमेक में वरुण धवन-सारा अली खान पर फिल्माया जाएगा पुरानी फिल्म का ये गाना

कैसा है वरुण धवन का लाइफस्टाइल, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।