श्रद्धा कपूर ने Earth Day पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, अपने फैंस को दे रही हैं बधाइयां, देखें फोटो

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने Earth Day पर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की की है। इन तस्वीरों के जरिये श्रद्धा कपूर अपने फैंस हैप्पी अर्थ डे की बधाइयां दे रही है।

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने Earth Day पर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की की है। इन तस्वीरों के जरिये श्रद्धा कपूर अपने फैंस हैप्पी अर्थ डे की बधाइयां दे रही है। श्रद्धा कपूर ने कोलाज तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह पृथ्वी की खूबसूरत वादियों में घूमती नजर आ रही है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। श्रद्धा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। हर दिन अपनी कोई ना कोई थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती है और यह तस्वीर सभी तस्वीरों में सबसे बेस्ट है।

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पृथ्वी की अलग अलग जगहों की तस्वीर कोलाज कर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को लोग बहुत पसंद कर रहे है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। श्रद्धा कपूर Earth Day वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखती है- Mother Earth. Giver of life. ~ May we all learn to love you. Happy Earth Day 🌍💚 #Earthday2020

श्रद्धा कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है और अपने नए तस्वीरों के जरिये लोगों से जुडी हुई है। हाल ही में श्रद्धा ने बचपन की तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके खरगोश जिअसे दांत दिखाई दे रहे थे। ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। बचपन की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखती है- जब मेरे खरगोश जैसे दांत थे।🐰🦷🤓 #BeforeBraces

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की Earth Day पर शेयर की हुई तस्वीर देख कर लगता हैं कि उन्हीं नेचर से बहुत प्यार है। नीला आसमान, हर जगह ग्रीनेरी, नीला समंदर देख किसी का भी दिल देहल जायेगा। श्रद्धा कपूर की वर्क फ्रंट की बात करे तो हाल ही में उन्होंने ‘स्ट्रीट डांसर 3 D’ और बाघी 3 में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। वह जल्द लव रंजन की अगली फिल्म में अहम् किरदार में नजर आने वाली है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो