लव रंजन की फिल्म के सेट से श्रद्धा कपूर की तस्वीरें हुई वायरल, बिकिनी मे दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों लव रंजन आने वाली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म फिल्म की शूटिंग में बिजी है।  इस फिल्म में श्रद्धा कपूर पहली बार के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नजर आयेंगी। इस फिल्म के सेट से कई तस्वीरें वायरल भी हो चुकी हैं। अब श्रद्धा कपूर की एक और फोटो सेट से लीक हो गई है जो इंटरनेट पर छाई हुई है।

Shraddha Kapoor

बिकिनी पहने श्रद्धा कपूर

इन तस्वीरों में श्रद्धा कपूर पिंक कलर की बिकिनी पहने नजरा आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। इस तस्वीर में श्रद्धा कपूर सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा है। इस तस्वीर को देख के लग रहा है। फिल्म में हमे श्रद्धा कपूर का बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा।

https://www.instagram.com/p/CfqDnQmvHR9/

फिल्म की शूटिंग हुई खत्म

बता दे की पहले भी फिल्म के सेट से कई वीडियो और फोटो लीक हो चुकी हैं। इससे पहले दोनों एक गाने की शूटिंग करते हुए दिखाई दिए थे। फिलहाल रणबीर और श्रद्धा  ने फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है। लगभग 32 दिनों से श्रद्धा  फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में घर से बाहर थीं फिलहाल शूटिंग पूरी कर लौटीं है। फिल्म की बात करें तो इसका टाइटल अभी तय नहीं किया गया है। लेकिन एक रोमांटिक कॉमेडी जोनर की फिल्म होगी। फिल्म अगले साल होली के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

Shraddha Kapoor

रणबीर और श्रद्धा वर्कफ्रंट

रणबीर और श्रद्धा दोनों ही के पास इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रेह है। रणबीर की बात करें तो इसी महीने उनकी शमशेरा रिलीज होने जा रही है। जिसमे वो वाणी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। शमशेरा के बाद सितंबर में उनकी ब्रह्मास्त्र रिलीज होग। वहीं श्रद्धा कपूर की बात करें तो एक्ट्रेस लव रंजन की फिल्म के अलावा चालबाज इन लंदन और नागिन में नजर आने वाली हैं.

पोलैंड घूम रहे जान्हवी कपूर और वरुण धवन, एक्ट्रेस ने शेयर की ये तस्वीरें ….

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं