समुद्र किनारे मोनोकिनी पहने श्रेया सरन का दिखा बेहद बोल्ड अंदाज, गोवा में बेटी और पति संग कर रही है एंजॉय

श्रिया सरन (Shriya Saran) इन दिनों गोवा में अपनी फैमिली के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंटस्टाराम पर शेयर की हैं. वीडियो में श्रिया सरन का बेटी राधा के साथ मस्तीभरा अंदाज हर किसी का दिल जीत रहा है. वहीं उनके पति आंद्रेई भी नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
समुद्र किनारे मोनोकिनी पहने श्रेया सरन का दिखा बेहद बोल्ड अंदाज, गोवा में बेटी और पति संग कर रही है एंजॉय

श्रिया सरन (Shriya Saran) साउथ इंडस्ट्री की फेमस और बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. फैंस उनकी अदकारी के साथ-साथ उनके लुक को भी काफी पसंद करते है. श्रिया सरन अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने फैमिली वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है. जो इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

Shriya Saran
Shriya Saran
Shriya Saran
Shriya Saran
Shriya Saran
Shriya Saran
Shriya Saran
Shriya Saran

गोवा में कर रही है वेकेशन एंजॉय

दरअसल, श्रिया सरन (Shriya Saran) इन दिनों गोवा में अपनी फैमिली के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंटस्टाराम पर शेयर की हैं. वीडियो में श्रिया सरन https://www.hindirush.com/news/shriya-saran-wraps-up-the-shooting-of-drishyam-2-cuts-the-cake-and-says-thank-you-to-tabu-ajay-devgan-219239/का बेटी राधा के साथ मस्तीभरा अंदाज हर किसी का दिल जीत रहा है. वहीं उनके पति आंद्रेई भी नजर आ रहे हैं. श्रिया अपने काम के साथ-साथ फैमिली को भी पूरा समय देती हैं. उन्हें अपने काम से जैसे ही फुर्सत मिलती है वो निकल जाती हैं फैमिली वेकेशन पर. गोवा, श्रेया सरन की फेवरेट वेकेशन डेस्टिनेशन है, जब कभी वो फैमिली के साथ घूमने निकलती हैं वो गोवा ही जाना प्रिफर करती हैं.यह भी पढ़ें:  Salman Khan: सलमान खान को जान से मारने का दिया था जिम्मा, पुलिस ने नाबालिक समेत अन्य को किया गिरफ्तार

Shriya Saran
Shriya Saran
Shriya Saran
Shriya Saran
Shriya Saran
Shriya Saran
Shriya Saran
Shriya Saran

श्रेया काफी चर्चित और डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं

बता दें, श्रेया (Shriya Saran) ने तेलुगू फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री की श्रेया काफी चर्चित और डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं. हाल में श्रिया सरण साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण के साथ फ़िल्म आरआरआर में नज़र आई थीं. ये फ़िल्म पैन इंडिया में जबरदस्त हिट साबित हुई. इसके अलावा श्रिया सरन ने  ‘तुझे मेरी कसम’ फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा भी उन्होंने तमाम हिंदी फिल्मों में काम किया है. ‘दृश्यम’ फिल्म से उन्हें इंडस्ट्री में अच्छी-खासी पहचान मिली.

यह भी पढ़ें: HBD Rekha: पति की मौत के बाद उन्हें देखने तक नहीं गई थीं रेखा! लोगों ने दे दिया था नेशनल वैंप का खिताब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply