श्रुति हासन का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मुझे शराब की लत लग गई थी, एक्स-बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें शराब की लत लग गई थी। श्रुति ने एक्स-बॉयफ्रेंड माइकल कॉर्सेल को लेकर यह बात कही है।

श्रुति हासन। (फोटो- इंस्टाग्राम)

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) हाल ही में एक चैट शो में पहुंची थीं। शो में श्रुति ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की। अभिनेत्री ने बताया कि एक समय ऐसा भी था जब उन्हें शराब की बुरी लत लग गई थी। शराब छोड़ने के बाद उनके शरीर पर इसका बुरा असर पड़ा था।

श्रुति हासन ने बताया, ‘मैं बहुत बड़ी व्हिस्की लवर थी। मैंने ब्रेक लिया और फैसला किया कि मैं ये सब बंद करूंगी। ये मेरे लिए एक बड़ा बदलाव था।’ श्रुति से जब शराब छोड़ने के बाद शरीर पर होने वाले प्रभाव के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘हां, मैं बीमार हो गई थी लेकिन मैंने इसके बारे में किसी को नहीं बताया। मुझे लगता है कि ये मेरी निजता से जुड़ा मामला था और मैंने इस बात को किसी के साथ शेयर नहीं किया था। मेरा इलाज चला था और मैंने खुद अपने आप को ठीक करने की कोशिश की।’

‘मैंने एक साल का ब्रेक लिया’

श्रुति हासन ने आगे कहा, ‘मुझे परवाह नहीं है कि कोई मेरे बारे में क्या कहता है। मैंने इससे छुटकारा पाने के लिए एक साल का ब्रेक लिया था। अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और दिमागी तौर पर भी फिट हूं। अब मैं दुनिया के किसी भी चैलेंज से डील कर सकती हूं।’ एक्स-बॉयफ्रेंड माइकल कॉर्सेल के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं बहुत कूल टाइप की लड़की थी। मैं बहुत मासूम भी थी। इस वजह से हर कोई मेरे सामने मेरा बॉस बनने की कोशिश करता था। मैं बहुत भावुक लड़की थी इसलिए वो लोग मेरे सामने मेरे बॉस बन जाते थे। हां, लेकिन मुझे ये कहना पड़ेगा कि ये मेरे लिए काफी अच्छा अनुभव रहा।’

श्रुति हासन और माइकल कॉर्सेल की जुदा हुई राहें, बॉयफ्रेंड ने बताई ब्रेकअप की वजह, लिखा ये इमोशनल मैसेज

तमन्ना भाटिया ने एक्ट्रेस श्रुति हासन पर किया यह बड़ा कमेंट, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।