श्रुति हासन और माइकल कोरसेल की जुदा हुई राहें, बॉयफ्रेंड ने बताई ब्रेकअप की वजह, लिखा ये इमोशनल मैसेज

श्रुति हासन और उनके बॉयफ्रेंड माइकल कोरसेल ये दोनों एक साल से ज्यादा रिलेशनशिप में थे।। लेकिन अब इस कपल का ब्रेकअप हो गया। हाल ही में माइकल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की तस्वीर शेयर करके इसकी वजह बताई और एक इमोशनल मैसेज भी लिखा।

श्रुति हासन और माइकल कोरसेल(फोटो:इंस्टाग्राम)

2009 में बॉलीवुड में कदम रखने वाली साउथ की एक्ट्रेस श्रुति हासन का अपने बॉयफ्रेंड माइकल कोरसेल से ब्रेकअप हो चुका है। लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने अपने रास्ते अलग कर लिए और अब उनका रिश्ता खत्म हो चुका है। माइकल ने अपने इंस्टाग्राम पर इस एक्ट्रेस के साथ अपनी एक सेल्फी शेयर की है। इसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उससे साफ पता चलता है कि इनका रिश्ता अब टूट चुका है। ये दोनों एक साल से ज्यादा रिलेशनशिप में थे।

आपको बता दें कि इस तस्वीर के साथ माइकल ने काफी इमोशन मैसेज भी लिखा है। इसमें उन्होंने लिखते हुए कहा, ‘दुर्भाग्यवश जिंदगी ने हमें दुनिया के विपरीत दिशाओं के लिए चुना इसलिए हमें अपने रास्ते अकेले तय करने होंगे। लेकिन ये यंग लेडी हमेशा बेस्ट मेट रहेगी। एक दोस्त के रूप में तुम्हारा होना काफी सौभाग्यपूर्ण है। लव यू।’ खबरों की मानें तो अप्रैल के शुरूआत में श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम से माइकल के साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थी।

इस ब्रेकअप के बारे में मुंबई मिरर की जानकारी के मुताबिक इस निर्णय में दोनों की रजामंदी थी। इसे लेकर दोनों के बीच किसी तरह का कोई मनमुटाव नहीं है। श्रुति हासन और माइकल कोर्सेले अभी भी एक अच्छे दोस्त हैं और जरूरत में एक दूसरे का हमेशा साथ देते हैं। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही इस एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो फिलहाल उन्हें इसकी कोई जल्दी नही हैं और वो अभी शादी के मूड में नहीं हैं।

वीडियो में देखिए तमन्ना भाटिया ने श्रुति हासन पर क्या कमेंट किया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।