शुभ मंगल ज्यादा सावधान एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सेल्फ आइसोलेसशन के दौरान पति विवेक मेहरा से करवाया हेड मसाज

नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वो हेड मसाज का आनंद लेते हुए नजर आरही है। जी हाँ, आपने सही सुना कोरोनावायरस के इस प्रकोप के बिच नीना अपने पति विवेक से सर मालिश करवा रहीं है। यहाँ तस्वीर जरूर देखें

नीना गुप्ता और विवेक मेहरा फोटो(इंस्टाग्राम)

Self-isolation: बॉलीवुड कलाकार नीना गुप्ता सेल्फ आइसोलेसशन का सबसे अच्छा उपयोग कर रही हैं। शुभ मंगल ज्यादा सावधान एक्ट्रेस ने हालही में अपने इंस्टाग्राम जरिए एक वीडियो शेयर किया और बताय कि वो और उनके पति विवेक मेहरा कोरोनवायरस के प्रकोप के बीच self-quarantine में चले गए हैं। बता दे, बॉलीवुड के कई सितारों ने कोरोना से बचे रहने के लिए self-quarantine को अपनाया हैं और घर पर ही रहने का फैसला लिया है। नीना ने उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में विवेक के साथ self-quarantine के दिन बिताने का फैसला किया। एक्ट्रेस ने अब यह शेयर किया है कि वह अपने पति से इस ब्रेक के दौरान सिर की मालिश करवा रही हैं।

बता दे, नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वो हेड मसाज का आनंद लेते हुए नजर आरही है। जी हाँ, आपने सही सुना कोरोनावायरस के इस प्रकोप के बिच नीना अपने पति विवेक से सर मालिश करवा रहीं है। तस्वीर में नीना एक कुर्सी पर बैठी नजर आरही है वही उनके पीछे का बैकग्रॉउंड में खूबसूरत वादियां नजर आरहा है। वही पति विवेक मेहरा नीना के पीछे खड़े होकर मुस्कुराते हुए उनका सर मालिश कर रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीना ने कैप्शन दिया- “पति को इस्तमाल करोना”.

नीना की इस तस्वीर पर फैन्स खूब लिखे और कमेंट कर रहे है वही कुछ लोगों को नीना के इस चंपी से जलन भी हो रही है।

ये भी पढ़े: Coronavirus: कनिका कपूर से संपर्क में आए उन 63 लोगों का भी COVID 19 टेस्ट करवाया गया, रिजल्ट नेगेटिव

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: