तमिलरॉकर्स ने आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भूत की पूरी फिल्म को किया ऑनलाइन लीक

Shubh Mangal Zyada Saavdhan & Bhoot Part One Leaked Online By Tamilrockers: शुक्रवार को दो राष्ट्र पुरस्कार विजेताओं विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना के बीच उनकी फिल्मों भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप और शुभ मंगल सावधान का एक साथ रिलीज हुआ। हालाँकि, जल्द ही बुरी खबर यह आई कि शुभ मंगल ज़्यदा सावधान और भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप को फुल एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक कर दिया गया

शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप

शुक्रवार को दो राष्ट्र पुरस्कार विजेताओं विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना के बीच उनकी फिल्मों भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप और शुभ मंगल सावधान का एक साथ रिलीज हुआ। हालाँकि, जल्द ही बुरी खबर यह आई कि शुभ मंगल ज़्यदा सावधान और भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप को फुल एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक कर दिया गया, जो कि तमिलरॉकर्स के अलावा किसी के पास नहीं था। कुख्यात पायरेसी वेबसाइट ने इस हफ्ते विक्की और आयुष्मान की फिल्म को निशाना बनाया और रिलीज़ होने के कुछ घंटों के भीतर ही शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप को लीक कर दिया।

एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों फिल्में 2020 की बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक थीं और इसलिए, अब तमिलों के साथ शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भूत को लीक करने के साथ, बॉक्स ऑफिस नंबर भी दोनों फिल्मों के लिए एक हिट हो सकती है। यह पहली बार नहीं है जब तमिल बॉलीवुड की किसी फिल्म ने बाजी मारी है। पिछले हफ्ते सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अभिनीत लव आज कल भी पायरेसी का शिकार हो गई और कुख्यात पायरेसी साइट द्वारा फुल एचडी प्रिंट में लीक कर दी गई।

आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान इन देशों में नहीं होगी रिलीज़, पड़ेगा बॉक्स ऑफिस पर भारी झटका

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Online Leaked:

आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, गजराज राव और नीना गुप्ता अभिनीत, शुभ मंगल ज्यादा सावधान कार्तिक और अमन के बीच एक GAY प्रेम कहानी बताई गई है। फिल्म हितेश केवले द्वारा निर्देशित है और एक दिन पहले रिलीज हुई थी। हालाँकि, जल्द ही आयुष्मान की फिल्म उन तमिल लोगों के सामने आ गई, जिन्होंने शुभ मंगल सावधान का फुल एचडी प्रिंट ऑनलाइन लीक किया था। अब, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आयुष्मान की फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस नंबर भी हिट होता है।

Bhoot Part One Movie Online Leaked:

भानु प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित, भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज़ हुई और तमिलरॉकर्स द्वारा रिलीज़ होने के कुछ घंटों के भीतर इसे लीक कर दिया गया। menacing piracy वेबसाइट ने फुल एचडी प्रिंट में विक्की की फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया और अब, बॉक्स ऑफिस नंबर भी हिट हो सकते हैं। तमिलरोकर्स प्रॉक्सी सर्वर का उपयोग करते हैं और इसलिए, निगरानी से बचने में सक्षम हैं। साउथ में, फिल्म निर्माता कई सालों से menacing piracy से लड़ रहे हैं। लेकिन कोई सुधार नहीं देखा गया है।

Bhoot Movie Review: विक्की कौशल की ‘भूत’ देखने से पहले पढ़ें रिव्यू, जानें कितनी डरावनी है ये फिल्म

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: