Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 8: आयुष्मान की फिल्म के कलेक्शन पर भारी गिरावट

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 8: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) को रिलीज़ हुए 8 दिन पूरा हो गया है और इस फिल्म ने आठ दिनों में 46.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन पार करने में सफल रही है

शुभ मंगल ज्यादा सावधान

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 8: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) को रिलीज़ हुए 8 दिन पूरा हो गया है और इस फिल्म ने आठ दिनों में 46.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन पार करने में सफल रही है। बता दें, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ फिल्म ने बीते दिन यानी शुक्रवार को 1.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हलाकि इन आकड़ो पर अभी आधिकारिक सूचना मिलना बाकी है। ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की पहले दिन की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने शानदार ओपनिंग की थी, इस फिल्म की पहले दिन की कमाई थी 9.55 करोड़ रूपये।

उसके बाद वीकेंड में शनिवार और इतवार के दिन 11.08 करोड़ और 12.03 करोड़ की कमाई की थी। वहीँ सोमवार और मंगलवार की बात करें तो कलेक्शन में थोड़ी गिरावट हुई थी और इस फिल्म ने 3.87 करोड़ और 3.07 करोड़ कमाये है और छठे दिन 2.62 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। सातवें दिन 2.5 से 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। बीते शुक्रवार फिल्म के कलेक्शन पर भारी गिरावट देखने को मिल है। अब फिल्म से आशा लगाई जा रही है कि शनिवार और इतवार को फिल्म अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म की कहानी की बात करें तो यह ‘गे’ लव स्टोरी पर आधारित है और यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की कहानी समलैंगिक प्रेमी युगल के इर्द गिर्द घूमती है। आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार इसमें प्रेमी की भूमिका निभा रहे हैं।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान, साल 2017 में आई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है। इस फिल्म में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की कहानी दिखाई गई थी। फिल्म हिट रही थी और जनता से लेकर क्रिटिक्स तक ने इसकी खूब तारीफ भी की थी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: