Shubh Mangal Zyada Saavdhan: शुरू हो चुकी है फिल्म की शूटिंग, अब UP के इस शहर में डेरा डालेंगे आयुष्मान खुराना

शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) उत्तर प्रदेश के इस शहर में एक महीने के लिए डेरा डालेंगे।

आयुष्मान खुराना की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। जल्द ही इस फिल्म को वाराणसी में शूट किया जाएगा। आयुष्मान इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरे एक महीने तक बनारस में रहेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आयुष्मान खुराना गुरुवार को वाराणसी के लिए रवाना होंगे। वह यहां एक महीना रुकेंगे। अभिनेता इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के कई शहरों में अपनी कई फिल्मों को शूट कर चुके हैं। आयुष्मान को यहां का खाना, संस्कृति, लोक संगीत और लोगों से मिलना काफी पसंद है। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म गुलाबो सिताबो का लखनऊ शेड्यूल खत्म किया है।

आयुष्मान खुराना ने शेयर किया फिल्म का इंट्रोडक्शन वीडियो…

लखनऊ में हुई थी गुलाबो सिताबो फिल्म की शूटिंग

गुलाबो सिताबो फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन करीब एक महीने तक लखनऊ में रहे थे। फिल्म में अमिताभ के लुक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। शूजित सरकार के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज हो रही है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म की बात करें, तो यह फिल्म समलैंगिक विषय पर आधारित है।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म में होंगे समलैंगिक

आयुष्मान खुराना पहली बार किसी फिल्म में गे शख्स का किरदार निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म में गजराज राव, नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार, सुनीता रजवार, मनु ऋषि चड्ढा, मानवी गागरू, पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह अहम किरदार में नजर आएंगे। पहले यह फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 13 मार्च, 2020 को रिलीज किया जाएगा। हितेश केवल्य इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। डायरेक्शन के फील्ड में यह उनकी डेब्यू फिल्म है।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्यों कहा- कई बार आया शादी तोड़ने का ख्याल

ऐसे कराई आयुष्मान खुराना ने अपनी रील मॉम की गोद भराई, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।