श्वेता तिवारी की बेटी पलक का बोल्ड फोटोशूट! नहीं देखा होगा एक्ट्रेस का ऐसा लुक

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। अपने पहले ही म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' (Bijlee Bijlee) से पलक की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है। पलक तिवारी का फैशन सेंस भी कमाल का है। वह हर लुक में शानदार लगती हैं। अब पलक ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं।

पलक तिवारी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Palak Tiwari Photos: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। अपने पहले ही म्यूजिक वीडियो ‘बिजली बिजली’ (Bijlee Bijlee) से पलक की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है। पलक तिवारी का फैशन सेंस भी कमाल का है। वह हर लुक में शानदार लगती हैं। अब पलक ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं।

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं। उनके हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हाफ कर्ली हेयरकट और न्यूड मेकअप ने उनके हॉट लुक को शानदार बना दिया है।

पलक (Palak Tiwari) की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने टेबल पर बैठकर हॉट फोटोशूट करवाया है। वह कैमरे के सामने अपनी कातिल अदाएं दिखाने में बिकलुक भी झिझक नहीं रही हैं। पलक के स्टनिंग लुक को देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं। फोटोज को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज को फैंस बेहद पसंद करते हैं। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर पलक तिवारी के लाखों फॉलोवर्स हैं। इसी के चलते पलक की फोटोज पोस्ट होने के कुछ ही समय में आग की तरफ वायरल हो जाती हैं।

‘यशोदा’ में Samantha के फाइट सीन्स उड़ा देंगे फैन्स के होश, हिंदी में भी रिलीज होगी ये फिल्म

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.