श्वेता तिवारी ने साड़ी पहन ढाया कहर, यूजर्स ने कहा- ‘जीना क्यों दुश्वार कर रही’

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर अपनी तस्वीरों से सुर्खियां बटोरती नजर आ जाती है। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें देखते देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोगो ने श्वेता (Shweta Tiwari) के इस नए लुक को खूब पसंद किया हैं।

Shweta Tiwari

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी मेहनत और लगन से आज सफलता उनके कदम चूमती हैं। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) लोकप्रिय भोजपुरी फिल्मों के साथ साथ हिंदी टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के फिटनेस की बात करे तो 41 साल में भी उनके फैंस उनकी फिटनेस के मुरीद हैं। दो बच्चो की माँ श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना शानदार लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आ जाती हैं। श्वेता (Shweta Tiwari) आये दिन अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज से सभी को चौका देती हैं। हाल ही में श्वेता (Shweta Tiwari) ने अपने इंडियन लुक से सभी को हैरान कर दिया।

 

तस्वीरें की शेयर :

 

अपनी तस्वीरों से इंटरनेट में आग लगाने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें शेयर की। ये तस्वीरें देखते देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोगो ने श्वेता (Shweta Tiwari) के इस नए लुक को खूब पसंद किया हैं। इन तस्वीरों में श्वेता (Shweta Tiwari) क्लासिक एम्बेलिश्ड व्हाइट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इसे मैचिंग डीप नेक व्हाइट ब्लाउज के साथ पहना है। श्वेता (Shweta Tiwari) ने अपने मेकअप को पूरा करते हुए आंखों पर खूबसूरत मेकअप किया है। उन्होंने इस लुक को फिल-इन आईब्रो, न्यूड लिप्स और मैचिंग व्हाइट ड्रॉप इयररिंग्स के साथ जोड़ा है।

Shweta Tiwari

 

Shweta Tiwari

 

Shweta Tiwari

 

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

इन तस्वीरों में श्वेता (Shweta Tiwari) का बोल्ड अंदाज लोगो को खूब पसन्द आ रहा हैं। इन तस्वीरों में यूज़र ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश की हैं। एक यूज़र ने लिखा कि,’हॉटनेस कि हद्द है ..अभी भी इतनी ग्लैमरस हैं कि अच्छे अच्छों कि छुट्टी कर सकती’, दूसरे ने लिखा, ‘हॉट’, तीसरे ने लिखा कि, ‘फोटो डालकर क्यू दिमाग खराब करती हो, हमारा जीना दुष्कर ही गया है।’ ऐसे ही तमाम यूज़र्स ने कमेंट किये हैं।

 

इन शो में आई नजर :

 

आपको बता दें, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) कैमरे के सामने शानदार पोज़ देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में श्वेता (Shweta Tiwari) अपनी खूबसूरती के साथ अपना परफेक्ट फिगर भी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। वही काम की बात करे तो श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने ‘हमर सैयां हिंदुस्तानी’, ‘ऐ भाऊजी की बहन’, ‘कब ऐबू आंगनवा हमर’ और ‘सबसे बड़ा रुपैया’ जैसी भोजपुरी फिल्मों में अपने एक्टिंग से लोगो के दिलों में अपनी जगह बनाई है। इसके अलावा श्वेता तिवारी परवरिश, बेहुसराय सहित कई हिंदी टीवी शो में दिखाई दी हैं। आखिरी बार श्वेता (Shweta Tiwari) को रियलिटी शो Bigg Boss 15 में बतौर गेस्ट देखा गया था।

 

सुन्दर वादियों के बीच पहुंचीं जाह्नवी कपूर, शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.