एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के बर्थ डे पर फैंस ने कुछ अंदाज में किया उन्हें विश, सोशल मीडिया पर होने लगे ट्रेंड

फिल्म गली बॉय से अपना डेब्यू करने वाले सिद्धान्त चतुर्वेदी उर्फ ​​एमसी शेर आज अपना बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सिद्धान्त चतुर्वेदी ने फिल्म गल्ली बॉय में एमसी शेर का किरदार निभाया था।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने साइन की वाईआरएफ की फिल्म। (फाइल फोटो)

फिल्म गल्ली बॉय ने लोगो के बीच में अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी थी। इस फिल्म का हर किरदार अपने आप में खास रहा। चाहे बात रणवीर सिंह की हो, आलिया भट्ट की या फिर फिल्म में एमसी शेर का किरदार निभाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी की। आज एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का बर्थ डे है। एक्टर का जन्म 29 अप्रैल 1993 में हुआ था। ऐसे में इस खास दिन पूरा देश सोशल मीडिया के जरिए अपने फेवरेट स्टार को बर्थ डे विश करना नहीं भूल रहा। यहीं वजह है कि सिद्धांत के बर्थ डे के मौक पर भारत में ट्विटर पर हैशटैग #हैप्पीबर्थडेसिद्धांत जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है।

इस साल आई फिल्म गली बॉय से अपना डेब्यू करने वाले सिद्धान्त चतुर्वेदी उर्फ ​​एमसी शेर आज अपना बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सिद्धान्त चतुर्वेदी ने फिल्म गल्ली बॉय में एमसी शेर का किरदार निभाया था, जिसे आज भी दर्शकों से बेहद पसंद करते हैं। वहीं, लड़कियों के नए क्रश बन गए हैं। यहीं वजह है कि उन्होंने रातों रात ही नेशनल क्रश का खिताब अपने नाम कर लिया।

सिद्धांत के बर्थ डे के मौके पर फैंस ने एमसी शेर का एक बड़ा शानदार पोस्टर बनाया है। गल्ली बॉय के साथ लोकप्रियता हासिल करने वाले, सिद्धान्त चतुर्वेदी ने इससे पहले एक्सेल एंटरटेनमेंट के इनसाइड एज में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा था। वहीं, एक्टर जल्द ही इनसाइड एज 2 के साथ वापसी कर रहे है। अपने किरदार एमसी शेर के लिए तारीफ मिल के बाद सिद्धांत चतुर्वेदी को फिल्मों के कई ऑफर मिल रहे हैं। हालांकि वो बेहद ही ध्यान लगाकर फिल्म की स्क्रिप्ट को चुन रहे हैं।

यहां देखिए सिद्धांत चतुर्वेदी से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।