गल्ली बॉय के सीक्वल में नहीं दिखेगा एमसी शेर, सिद्धांत चतुर्वेदी ने बताई फिल्म से नहीं जुड़ने की वजह

'गल्ली बॉय' फिल्म (Gully Boy Movie Sequel) की सफलता के बाद डायरेक्टर जोया अख्तर इसके सीक्वल की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म से मशहूर हुए अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने कंफर्म किया है कि वह फिल्म के सीक्वल में नहीं दिखेंगे।

'गल्ली बॉय' फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी के किरदार का नाम एमसी शेर था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

इस साल फरवरी में रिलीज हुई रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गल्ली बॉय’ (Gully Boy Movie) सुपरहिट रही थी। फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने रीमा कागती (Reema Kagti) के साथ मिलकर इसकी स्क्रिप्ट तैयार की थी। फिल्म की सफलता के बाद अब मेकर्स इसके सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन अगली फिल्म में एमसी शेर यानी अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) नजर नहीं आएंगे।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक इंटरव्यू में कंफर्म किया कि वह ‘गल्ली बॉय’ फिल्म के सीक्वल (Gully Boy Movie Sequel) में नहीं दिखेंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं उस रोल को बड़े पर्दे पर दोहराना पसंद नहीं करूंगा। मैं इसे नहीं छूऊंगा क्योंकि ये बहुत डरावना है। मैं अपने किरदार को भुनाना नहीं चाहता, मैं आगे बढ़ना चाहता हूं। अगर मुझे खुद को दोहराना होता तो मैं सुबह 9 से शाम 5 बजे वाली कोई नौकरी कर रहा होता।’

बताया जा रहा है कि ‘गल्ली बॉय’ फिल्म के सीक्वल में जोया अख्तर इस बार मुंबई के बजाय दिल्ली के रैपर्स की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाएंगी। फिल्म की कहानी पर काम जारी है और माना जा रहा है कि यह फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी। बहरहाल सिद्धांत चतुर्वेदी के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल’ के हिंदी वर्जन को अपनी आवाज दी है।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने बताया कि इस समय उनके पास दो फिल्में हैं। पहली एक एक्शन फिल्म है जिसके लिए वह ताइक्वांडो सीख रहे हैं और दूसरी कॉमेडी फिल्म है। दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होंगी।

गल्ली बॉय’ के एमसी शेर को अमिताभ बच्चन से मिला शानदार सरप्राइज

कौन हैं ‘गल्ली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी, जानने के लिए देखिए यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।