मैन इन ब्लैक से जुड़े सान्या मल्होत्रा-सिद्धांत चतुर्वेदी, फिल्म के हिंदी वर्जन में देंगे लीड कलाकारों की आवाज

फिल्म गल्ली बॉय से चर्चा में आए सिद्धांत चतुर्वेदी और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने 'मैन इन ब्लैकः इंटरनेशनल' (Men in Black: International) के हिंदी वर्जन में क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थोम्पसन की आवाज देने वाले हैं। इस पर दोनों बॉलीवुड कलाकारों ने खुशी जताई है।

सान्या मल्होत्रा और सिद्धांत चतुर्वेदी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म गल्ली बॉय से चर्चा में आए सिद्धांत चतुर्वेदी और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने ‘मैन इन ब्लैकः इंटरनेशनल’ (Men in Black: International) के हिंदी वर्जन में क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थोम्पसन की आवाज देने वाले हैं। इस एक्शन में दो नए एमआईबी मेंबर्स शामिल किए गए हैं। हेम्सवर्थ एजेंट एच और टेसा एजेंट एम का किरदार निभा रहे हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी और सान्या मल्होत्रा दोनों इस फिल्म से जुड़ने पर काफी एक्साइटेड हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी(Siddhant Chaturvedi)ने एक बयान में कहा कि इस साइंस-फिक्शन कॉमेडी फिल्म का विश्व में पॉपुलेरिटी है। वह बचपन से ही इस फिल्म के फैन रहे हैं और उन्होंने मैन इन ब्लैक फैमली से जुड़ने पर खुशी जताई है। सिद्धांत ने कहा,’क्रिस हेम्सवर्थ ग्लोबल आइकॉन हैं और मैं उनके सुपरहीरो के दिनों से फॉलो करता रहा हूं। मुझे इस प्रोजेक्ट से उम्मीद है, भारत में एमआईबी की लीगेसी को सस्टेन करने और ऑडियंस उम्मीदों पर मैंने खरा उतरने की कोशिश की है।’

सान्या मल्होत्रा मैन इन ब्लैक सीरिज की रही हैं फैन

वहीं, सान्या मल्होत्रा  (Sanya Malhotra) ने कहा कि वे मैन इन ब्लैक सीरिज की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने कहा,’ये अवसर मिलने से मैं बहुत खुश हूं। टेसा के केरेक्टर की मैं आवाज दूंगी और इस फ्रेंचाइजी से जुड़ना मेरे बहुत ही स्पेशल है। वह वास्तव में हेडस्ट्रॉन्ग और भयंकर है, जिस चीज से मैं संबंधित हूं। यह एक अनूठा और चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है और मुझे उम्मीद है कि फैन्स मेरे इस नए काम की सराहना करेंगे।’ आपको बता दें कि मैन इन ब्लैकः इंटरनेशनल 14 जून को  रिलीज होगी। हिंदी के अलावा ये फिल्म तमिल और तेलुग भाषा में भी रिलीज होगी।

बधाई हो एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में मिला ये बड़ा सम्मान

यहां जानिए कौन है सिद्धांत चतुर्वेदी…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।