यशराज फिल्म्स से मिला सिद्धांत चतुर्वेदी को नई फिल्म का ऑफर, निभाएंगे एमसी शेर से बिल्कुल अलग किरदार

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी जिन्होंने उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च किया है, उन्होंने जोया अख्तर के निर्देशन से अपने चरित्र पर एक स्पिन-ऑफ का निर्माण करने का फैसला किया है। सिद्धार्थ चतुर्वेदी को एक बड़ी फिल्म के लिए यशराज फिल्म्स ने साइन किया है।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने साइन की वाईआरएफ की फिल्म। (फाइल फोटो)

सिद्धांत चतुर्वेजी ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गल्ली बॉय (Gully Boy)  में अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। एमसी शेर ने पॉपुलर हुए एक्टर के लिए साल 2019 का साल काफी अहम रहा है। उन्हें कई बड़ी फिल्मों से ऑफर मिल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड फिल्म मैन इन ब्लैक- इंटरनेशल में सान्या मल्होत्रा के साथ मिल कर लीड केरेक्टर को हिंदी में आवाज दी है।

जबकि फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी जिन्होंने सिद्धांत चुतर्वेदी (Siddhant Chaturvedi Debut) बॉलीवुड में लॉन्च किया है, उन्होंने जोया अख्तर के निर्देशन से अपने चरित्र पर एक स्पिन-ऑफ का निर्माण करने का फैसला किया है। अब खबर ये है कि सिद्धार्थ को भी एक बड़ी फिल्म के लिए यशराज फिल्म्स ने साइन किया है। सूत्रों का कहना है कि यशराज फिल्म्स यानी वाईआरएफ ने सिद्धांत चतुर्वेदी को एक फिल्म के लिए साइन किया। यशराज फिल्म्स इससे पहले उन्हें नहीं जानती थी, लेकिन अब एक्टर  को अपने बैनर के तले बनने वाली फिल्म के लिए साइन किया है।

निभाएंगे रोमेंटिक किरदार

सूत्र ने बताया कि आदित्य चोपड़ा को लगता है कि सिद्धांत चतुर्वेदी में उन्हें काफी संभावनाएं मिली हैं और उन्होंने उन्हें एक प्रोजेक्ट ऑफर किया है। यह एक रॉमकॉम फिल्म जिसे वाईआरएफ प्रोड्यूस कर रहा है और वह सिद्धांत चुतर्वेदी का डिफ्रेंट साइट प्रिजेंट करना चाहते हैं। यानी अभी तक आपने गल्ली बॉय के रैपर के तौर पर देखा अब वह रोमेंटिक किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। टीम ने सभी दस्तावेजी कार्यपूरा करने में लगे हैं और एक्टर ने फिल्म को साइन कर दिया है। अब सिर्फ आदित्य चोपड़ा और वाईआरएफ (Yash Raj FIlms) को आधिकारिक घोषणा करना बाकि है।

जानिए क्या सिद्धांत चतुर्वेदी एम सी शेर के किरदार में दोबारा नजर आएंगे…

वीडियो में देखिए आखिर कौन हैं सिद्धांत चतुर्वेदी…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।