गल्ली बॉय के एमसी शेर को अमिताभ बच्चन ने दिया सरप्राइज गिफ्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस अंदाज में जताया आभार

एमसी शेर यानि सिद्धांत चतुर्वेदी ने अमिताभ बच्चन के दिए प्रोत्साहन पत्र और गुलदस्तों पर खुशी जताई है। सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर फोटो शेयर की हैं जिसमें वे अमिताभ बच्चन के भेजे गए कार्ड और फूलों के साथ हैं।

अमिताभ बच्चन के दिए गुलदस्ते और प्रोत्साहन पत्र के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म ‘गल्ली बॉय के एमसी शेर यानि सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों चर्चा में हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग को हरि किसी ने सराहा है। एमसी शेर के किरदार ने दर्शकों से लेकर बॉलीवुड के दिग्गजों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है। इसी क्रम में अमिताभ बच्चन ने उनकी एक्टिंग से प्रभावित होकर सिद्धांत चतुर्वेदी को फूलों का गुलदस्ता भेजा है और एक पत्र के जरिए उनकी तारीफ की है।

प्रोत्साहन पत्र और गुलदस्ता मिलने पर एमसी शेर बहुत ही खुश हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर फोटो शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के भेजे गए प्रोत्साहन पत्र और गुलदस्तों के साथ हैं। इस पत्र  में अमिताभ बच्चन ने सिद्धांत चतुर्वेदी की तारीफ करते हुए लिखा, ‘सिद्धांत गल्ली बॉय देखी और रहा न गया। किसी भी फिल्म में कलाकार को कैमरा के सामने साधारण रहना सबसे कठिन काम होता है। आप थे। आपकी अदाकारी पर बधाइयां और स्नेह।’

अमिताभ बच्चन की इस सराहना से बड़े-बड़े स्टारों का खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। सिद्धांत चतुर्वेदी ने तो अभी-अभी बॉलीवुड में कदम रखा है। उन्होंने अमिताभ बच्चन के दिए पत्र और गुलदस्तों के साथ फोटो को शेयर करते हुए लिखा,’सीनियर सादर प्रणाम, आपका उपहार और आशीर्वाद मिला जो मेरे लिए अकल्पनीय है। इस खुशी की व्याख्या मैं शब्दों में नहीं कर सकता। ये मेरे लिए सौभाग्य और गर्व का पल है, और अब बस आपके चरण स्पर्श की कामना करता हूं।’

यहां देखिए सिद्धांत चतुर्वेदी का पोस्ट

दीपिका पादुकोण ने भी की सराहना

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गल्ली बॉय’ में सिद्धांत चतुर्वेदी ने एमसी शेर नाम के रैपर का जबरदस्त किरदार निभाया और अपनी एक्टिंग की छाप लोगों पर छोड़ी है। हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी एक्टिंग और रैप के लिए दीपिका पादुकोण ने उनकी तारीफ की थी।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।