सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा- ‘मैन इन ब्लैकः इंटरनेशनल’ का हिंदी वर्जन बना, तो बॉलीवुड के ये स्टार आ सकते हैं नजर

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi ) ने बताया कि अगर ‘मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल’ का हिंदी वर्जन बनता है, तो वो इसमें आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) को लीड रोल में देखना चाहेंगे। ये एक्टर इस जोड़ी को इसके लिए परफेक्ट च्वॉइस मानते हैं।

फिल्म 'गल्ली बॉय' में नजर आ चुके एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी(फोटो: इंस्टाग्राम)

गल्ली बॉय(Gully Boy) से ऑडिएंस को न सिर्फ एक शानदार फिल्म मिली, बल्कि सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) जैसा बेहतरीन एक्टर भी बॉलीवुड को एक मिला। एस सी शेर के उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म के बाद सिद्धांत के हाथ एक और कामयाबी लगी और हॉलीवुड फिल्म ‘मैन इन ब्लैकः इंटरनेशनल(Men In Black: International)’ के हिंदी ट्रेलर के लिए उन्होंने क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) के लिए अपनी आवाज दी।

पर क्या आप जानते हैं कि अगर ‘मैन इन ब्लैकः इंटरनेशनल’ का हिंदी वर्जन बना, तो सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi Movies) के हिसाब से किस बॉलीवुड स्टार को इसमें कास्ट करना चाहिए? इस एक्टर की मानें, तो बॉलीवुड के लव बर्ड आलिया भट्ट और रणबीर इस रोल के लिए परफेक्ट च्वॉइस साबित होंगे।  हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ने इस एक्टर ने बताया कि इस फिल्म का हिंदी वर्जन बनता है, तो इसके लिए आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) से बेहतर कोई ऑप्शन नहीं होगा।

यकीनन अगर ऐसा होता है, तो ये आलिया और रणबीर के फैन के लिए बड़ी खुशखबरी होगी। इस फिल्म में ये जोड़ी दिखेगी या नहीं ये कोई नहीं जानता लेकिन ये रील लाइफ जोड़ी जल्द ही फिल्म अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra Movie)’ में नजर आएंगे। इसकी शूटिंग इस समय वाराणसी में हो रही है। ये फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज हो सकती है। फिल्म की कहानी सुपरनैचुरल और माइथोलॉजिकल टच से जुड़ी हुई है। इसमें मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में दिखेंगी।

जानिए क्या सिद्धांत चतुर्वेदी एम सी शेर के किरदार में दोबारा नजर आएंगे…

वीडियो में देखिए आखिर कौन हैं सिद्धांत चतुर्वेदी…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।