सिद्धार्थ पिठानी का रिया चक्रवर्ती पर बड़ा आरोप, कहा- शॉपिंग के लिए सुशांत का कार्ड यूज करती थीं

सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने यह आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती अपनी शॉपिंग के लिए सुशांत के कार्ड का इस्तेमाल करती थीं।

रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अब और उलझती नजर आ रही हैं। एक तरफ ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद सीबीआई लगातार रिया से इस मामले में पूछताछ कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने रिया को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने यह आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती अपनी शॉपिंग के लिए सुशांत के कार्ड का इस्तेमाल करती थीं।

सिद्धार्थ पिठानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा ने उन्हें एक बार बताया था कि रिया चक्रवर्ती अपनी शॉपिंग के लिए सुशांत के कार्ड का इस्तेमाल करती हैं। इसी के साथ ही सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि खुद सुशांत ने ही उनसे हार्ड डिस्क से अपने सारे वीडियो और डेटा डिलीट करने को कहा था। उन्होंने कहा कि सुशांत दिशा सालियन की मौत से काफी परेशान थे। सुशांत ने उनसे अपने साथ कमरे में सोने के लिए भी कहा था।

वहीं दूसरी तरफ रिया की चैट में गौरव आर्या का नाम आने के बाद सीबीआई ने उन्हें समन भेजा। गौरव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह सुशांत सिंह से कभी नहीं मिले। हैं रिया से 2017 में उनकी मुलाकात हुई थी।

बता दें सीबीआई की टीम शुरू से ही सिद्धार्थ पिठानी पूछताछ कर रही है। शनिवार को चली लंबी पूछताछ में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी और सैमुएल मिरांडा से साथ बैठाकर पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी से सुशांत सिंह राजपूत केस में सिद्धार्थ प‍िठानी और दीपेश सावंत सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हो गए हैं। सिद्धार्थ और दीपेश दोनों ने सीबीआई से रिक्‍वेस्‍ट की है कि वे सरकारी गवाह बनना चाहते हैं। सिद्धार्थ और दीपेश वहीं शख्स हैं जो 8-14 जून तक सुशांत के साथ उनके घर में ही थे।

डिसलाइक के बाद ‘सड़क 2’ ने बना डाला एक और रिकॉर्ड, बनी अब तक की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.