सिद्धार्थ मल्होत्रा के भाई हर्षद मल्होत्रा हैं काफी डैशिंग और स्मार्ट, फोटोज हो रही हैं वायरल

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर एक अलग पहचान बनाई है। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ आज इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में आते हैं। फिल्म 'शेरशाह' ने एक्टर के करियर को अलग ही उंचाई दी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (फोटो: इंस्टाग्राम)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर एक अलग पहचान बनाई है। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ आज इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में आते हैं। फिल्म ‘शेरशाह’ ने एक्टर के करियर को अलग ही उंचाई दी। अभीतेना को बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और गुड लुकिंग एक्टर्स में भी गिने जाता है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक भाई भी है, जिनका नाम हर्षद मल्होत्रा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के भाई के बारे में जानकर हैरानी होगी कि हर्षद लुक्स के मामले में सिद्धार्थ से भी आगे हैं। सिद्धार्थ के भाई हर्षद मल्होत्रा पेशे से एक बैंकर हैं। भाई हर्षद अक्सर छोटे भाई सिद्धार्थ के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हर्षद मल्होत्रा की फोटो देखने के बाद लोग हैरान हैं और अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के भाई हर्षद मल्होत्रा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। पहली फोटो में जहां हर्षद ब्लैक कलर की टी-शर्ट में हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा जा सकता है। इस फोटो में भी हर्षद और सिद्धार्थ मुस्कुरा रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के भाई हर्षद की फोटो देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “OMG सिद्धार्थ का भाई इतना हैंडसम है।” लुक्स में दोनों भाई एक-जैसे लग रहे हैं।

Shehnaaz Gill ने एयरपोर्ट पर कैमरे को देख छिपाया मुंह , वही वीडियो शेयर इन 2 मुंडो से की तारीफ करने की डिमांड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.