सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की फिल्म शेर शाह की शूटिंग, बंदूक लिए इस अंदाज में आए नजर

सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है। इसमें वो ट्रेनिंग लेते हुए नजर आ रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (फोटो:इंस्टाग्राम)

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर सिद्धार्थ कपूर ‘एक विलेन’, ‘द जेंटलमेन’ और ‘अय्यारी’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्हें आपने रोमांस से लेकर एक्शन करते हर भूमिका में देखा होगा। ये हर रोल में खुद को बखूबी ढाल लेते हैं। आने वाले सालों में ये कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं और इस लिस्ट में एक और फिल्म का नाम जुड़ चुका है।

जी हां, जैसा कि आजकल बॉलीवुड में बायोपिक फिल्में काफी बन रही हैं और हर एक्टर किसी महान शख्सियत की बायोपिक का हिस्सा बनना चाहता है। ऐसे में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस दौड़ में शामिल हो चुके हैं। ये जल्द ही आपको एक्शन करते दोबारा नजर आएंगे, लेकिन इस बार वो रियल लाइफ के हीरो का कैप्टन विक्रम बत्रा किरदार पर्दे पर निभाते दिखेंगे। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

तस्वीर शेयर कर दी जानकारी
ये एक्टर जल्द ही कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में नजर आएंगे। आपको बता दें कि विक्रम बत्रा को पूर्व राष्ट्रपति के आर नारायणन से परमवीर चक्र भी मिल चुका है। कारगिल युद्ध के दौरान उन्हें वीरगति प्राप्त हुई थी। कारगिल की लड़ाई भारत के इतिहास में सबसे मुश्किल ऑपरेशन में से एक है। विक्रम बत्रा को पाकिस्तान की मिलट्री ने शेर शाह का नाम दिया था। इस फिल्म का भी ‘शेर शाह’ नाम है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इस फिल्म और किरदार की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके दी है। इसमें वो हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं और ब्लैक टीशर्ट और जींस में हैं। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि इस फिल्म की शूटिंग इस महीने से शुरू हो जाएगी और अगले साल के शुरूआती महीने में ये फिल्म बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘ट्रेनिंग बीगेन्स’।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे सिद्धार्थ
इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा परिणिती चोपड़ा के साथ ‘जबरिया जोड़ी’ में नजर आएंगे। ये उन दोंनों की साथ में दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले ये दोनों ‘हंसी तो फंसी’ फिल्म में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा ये एक्टर ‘मरजावां’ फिल्म में भी दिखेंगे। इसमें उनके साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आएंगी। आपको बता दें कि तारा और सिद्धार्थ के अफेयर की भी खबरें सुनने मिल चुकी हैं।

वीडियो में देखिए पाकिस्तान में फिल्म ‘अय्यारी’ के बैन होने पर किस तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा का गुस्सा फूटा था…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।