सिद्धार्थ मल्होत्रा के हाथ लगी भूषण कुमार की ये फिल्म, शेरशाह मूवी के बाद शुरू करेंगे शूटिंग

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के पास इस समय कई बड़े बजट की फिल्में हैं। 'शेरशाह' (Shershaah Movie) के बाद उन्होंने इस फिल्म के लिए टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) से हाथ मिलाया है।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इस साल दो फिल्मों में नजर आएंगे। उनकी पहली फिल्म जबरिया जोड़ी 2 अगस्त को रिलीज हो रही है। सिद्धार्थ की दूसरी फिल्म मरजावां होगी। यह फिल्म गांधी जयंती पर यानी 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसके बाद अगले साल की शुरू आत में वह कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फिल्म शेरशाह (Shershaah Movie) में नजर आएंगे। सिद्धार्थ ने अब सोशल फैमिली ड्रामा फिल्म के लिए टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) से हाथ मिलाया है।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक और बड़ा प्रोजेक्ट ऑफर हुआ है। यह एक सोशल फैमिली ड्रामा फिल्म होगी, जिसका निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं। यह एक कमर्शियल फिल्म होगी, लेकिन यह समाज से जुड़े एक मुद्दे पर लोगों को जबरदस्त मैसेज देगी। सिद्धार्थ ने स्क्रिप्ट पढ़ी और उन्हें बहुत पसंद आई। वह इस तरह की और फिल्में करना चाहते हैं ताकि उनके ऑडियंस बेस में इजाफा हो।

मिली जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिलहाल इस फिल्म के लिए हां नहीं बोला है। उन्हें फिल्म का आइडिया काफी पसंद आया है और बहुत हद तक उम्मीद है कि वह इस फिल्म को हरी झंडी दिखाएंगे। सूत्र ने बताया कि सिद्धार्थ स्टोरी नैरेशन के लिए फिल्म के डायरेक्टर के साथ एक और राउंड बैठेंगे। इस फिल्म के निर्देशन की कमान एक एड फिल्ममेकर को सौंपी गई है। इस फिल्म से वह बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। शेरशाह फिल्म का काफी हिस्सा अभी शूट होना बाकी है, लिहाजा माना जा रहा है कि इस साल के अंत तक वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

तो ये थी सिद्धार्थ मल्होत्रा के जबरिया जोड़ी फिल्म साइन करने की वजह?

पाकिस्तान में अय्यारी फिल्म को बैन किए जाने पर किस तरह फूटा सिद्धार्थ मल्होत्रा का गुस्सा, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।