कियारा आडवाणी के साथ सात फेरे लेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहा- ‘शादी करूंगा तो…’

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं. वहीं हाल ही में एक्टर ने खुद अपनी शादी को लेकर बात की है.

बॉलीवुड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी लोगों को खूब भाती है. दोनों ने जब से फिल्म शेरशाह में साथ काम किया है तभी से ये जोड़ी छाई हुई है. हर कोई जानता ही है फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग दौरान दोनों करीब आए थे. दोस्ती हुई फिर धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ा. कियारा और सिद्धार्थ और अक्सर पैपराजी अपने कैमरे में कैप्चर करते नजर आते हैं. वहीं अब खबरें हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. जिसकी तैयारियां गुपचुप तरीके से अभी से शुरू कर दी गई हैं. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा अगले साल यानी 2023 में शादी करेंगे. साथ ही ये भी बताया गया है कि दोनों पहले कोर्ट मैरेज करेंगे. यह भी पढ़ें: Doctor G Twitter Review: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ हुई रिलीज, लोगों ने कहा- ‘फाइनली अच्छी फिल्म तो आई..’

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने तोड़ी चुप्पी 
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ से शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘अगर मैं शादी करूंगा तो इसमें छुपाने जैसी कोई बात नहीं है. शादी मेरी है और सच तो यही है कि हम इस खबर को सीक्रेट रख भी नहीं पाएंगे.’ आगे सिद्धार्थ कहते हैं, ‘आप मेरा नाम लें, मुझे पोज देने के लिए कहें यहां तक तो ठीक है, लेकिन जब कोई जासूस बन जाए, तो वो समझ से बाहर हो जाता है. इसके अलावा तो जो रिएक्शन लोगों से या मीडिया से आते हैं वो तो सालों से चले आ रहे हैं, मुझे लगता है हर स्टार अब आदि हो चुका है. पर्सनली मैं बहुत प्राइवेट इंसान हूं, लेकिन मुझे कुछ भी छुपाने की जरूरत नहीं है, जब मैं शादी करूंगा तो सबको पता चलेगा’.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara Advani)

शेरशाह फिल्म में दोनों की जोड़ी को खुब पसंद किया गया था और दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. करण सीजन 7 (Koffee With Karan 7) में भी सिद्धार्थ और कियारा को छेड़ते नजर आए थे करण जौहर. अब सभी को इंतजार है तो इस कपल की शादी की. दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी इस दिनों कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा अजय देवगन के साथ फिल्म ‘थैंकगॉड’ में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Doctor G Box Office Day 1 Collection: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई, परिणीति की फिल्म को दिया पछाड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.