सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी ‘एक्स गर्लफ्रेंड’ आलिया भट्ट की इस चीज को करते हैं याद, रणबीर कपूर को लग सकता है बुरा

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर के फेमस शो 'कॉफी विद करण 7' में शिरकत की. इस दौरान जब करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा कि वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में क्या मिस सकते हैं. इस पर उन्होंने कहा 'उनकी बिल्ली' . हालांकि. किसी ने नाम नहीं लिया लेकिन सभी लोग समझ गए होंगे कि ये आलिया भट्ट के बारे में बात की जा रही थी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर में से एक हैं. वह अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) Kiara Advani संग अपने रयूमर्ड अफेयर काफ़ी सुर्खियों में हैं. कुछ समय पहले ख़बर थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया और फिर ख़बर आई की दोनों का पैचअप भी हो गया हैं. लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर खबरों में आए हैं.

Sidharth Malhotra With Kiara Advani

आलिया भट्ट को लेकर कही ये बात

दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण 7’ में शिरकत की. इस दौरान जब करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा कि वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में क्या मिस सकते हैं. इस पर उन्होंने कहा ‘उनकी बिल्ली’ . हालांकि. किसी ने नाम नहीं लिया लेकिन सभी लोग समझ गए होंगे कि ये आलिया भट्ट के बारे में बात की जा रही थी. दरअसल. आलिया भट्ट को बिल्लियां बहुत पसंद हैं और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी किटी एडवर्ड के फैन हैं.

Sidharth Malhotra With Alia Bhatt

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट थे रिलेशनशिप

बता दे सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर कुछ समय पहले खबरें आई थी की दोनों रिलेशनशिप में है. हालांकि. दोनों का रिश्ता चल नहीं सका. लेकिन आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच काफ़ी अच्छी बॉन्डिंग है. साल 2019 में आलिया भट्ट अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए कहा था. ‘ सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए मेरे मन में बहुत प्यार और सम्मान है. हम दोनों ने इंडस्ट्री में एक साथ शुरुआत की थी. मैं उन्हें काफ़ी पहले से जानती हूं और हमारे बीच में काफ़ी अच्छी समझ है इसलिए कोई समस्या नहीं होगी. मेरे दिल में उनके लिए सिर्फ़ पॉजिटिविटी है. मुझे उम्मीद है कि वह भी यही चाहते होंगे. हम लोगों ने एक साथ कई माइलस्टोन देखे हैं. वही आलिया भट्ट ने इस साल अप्रैल में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ शादी कर ली है. अब वह जल्द ही मां बनने वाली हैं.

Sidharth Malhotra With Alia Bhatt

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सिद्धार्थ मल्होत्रा फ़िल्म ‘मिशन मजनू’ और फ़िल्म ‘योद्धा’ के साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी की पुलिस सीरीज में काम करते नज़र आएंगे. वहीं. आलिया भट्ट फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ . फ़िल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और फ़िल्म ‘जी ले जरा’ के अलावा हॉलीवुड फ़िल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से अपना डेब्यू कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Janmashtami 2022: घर में ये पकवान बनाने से प्रसन्न होते हैं श्रीकृष्ण, जन्माष्टमी पर इस भोग से करें पूजा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं