Marjaavaan Movie: सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितेश देशमुख का नजर आया बेहद ही शानदार लुक, इस दिन रिलीज होगी मरजावां

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की फिल्म मरजावां (Marjaavaan Movie) 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। सोमवार को फिल्म के लीड एक्टर्स बेहद दमदार लुक में नजर आए।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म मरजावां 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) आखिरी बार साल 2014 में एक साथ फिल्म एक विलेन में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। एक बार फिर यह जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाका मचाने के लिए तैयार है। सिद्धार्थ और रितेश की अगली फिल्म मरजावां (Marjaavaan Movie) है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोमवार को मरजावां फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख का नया लुक रिवील किया है। सिद्धार्थ जहां एंग्री यंगमैन लुक में नजर आ रहे हैं, तो रितेश माथे पर तिलक, बढ़ी हुए बाल और दाढ़ी में दिख रहे हैं। इस फिल्म में एक बार फिर दोनों भिड़ते हुए नजर आएंगे। एक विलेन फिल्म में भी रितेश देशमुख विलेन के रोल में नजर आए थे।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने यह तस्वीरें शेयर की हैं…

8 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म पागलपंती

बताते चलें कि मरजावां फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह और नोरा फतेही भी अहम किरदार में नजर आएंगी। मिलाप मिलन झावेरी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

जॉन अब्राहम ने मिलाप मिलन झावेरी से निभाई दोस्ती

जॉन अब्राहम, उर्वशी रौतेला, इलियाना डिक्रूज, पुलकित सम्राट सहित कई सितारों से सजी फिल्म पागलपंती भी पहले 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन जॉन ने अपने डायरेक्टर दोस्त (मिलाप मिलन झावेरी) की फिल्म के लिए अपने प्रोड्यूसर्स को फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए मना लिया।

अनीस बज्मी हैं पागलपंती फिल्म के डायरेक्टर

अब पागलपंती फिल्म नवंबर के दूसरे या तीसरे हफ्ते में रिलीज हो सकती है। अनीस बज्मी इस फिल्म के निर्देशक हैं। आपको बता दें कि पहले मरजावां फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर की वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया। सिद्धार्थ इसके बाद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फिल्म शेरशाह में नजर आएंगे।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

पाकिस्तान में ‘अय्यारी’ के बैन होने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का किस तरह फूटा गुस्सा, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।