हम्म! आलिया भट्ट को छोड़ ये किसके साथ नज़र आये सिद्धार्थ मल्होत्रा?

मिलीए सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई गर्लफ्रेंड से

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आलिया भट्ट का ब्रेकअप एक ऐसा राज है जिसे कभी भी आलिया भट्ट या सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुल कर कबूल नहीं किया। हालांकि बॉलीवुड गलियारों में इसकी खबर सभी को है। बी-टाउन में चर्चा आम है कि आलिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप में हैं। मगर पिछले दिनों एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसे देखकर न सिर्फ आलिया के ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ बल्कि हर कोई चौंक जाएगा। दरअसल, हम यहां आलिया और अली की मुलाकात की बात कर रहे हैं। ताजा खबर यह है कि आलिया इन दिनों अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अली दादारकर के साथ वक्त बिताती नजर आ रही हैं। लेकिन हैरान कर देने वाली बात ये है कि अब सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया|

मिलीए सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई गर्लफ्रेंड से

आलिया भट्ट नहीं बल्कि इनके साथ नज़र आये सिद्धार्थ

वैसे सिद्धार्थ मल्होत्रा की पार्टनर के बारे में बहुत कुछ तो पता नहीं चल पाया है लेकिन आलिया भट्ट के एक्स बॉयफ्रेंड की बात करें तो उनका नाम अली है| अली का पूरा नाम अली दादरकर है। उन्होंने यूके की यूनिवर्सिटी से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की है। असल में वह बाली में लड़कियों के अपने ग्रुप के साथ वैकेशन के लिए गई हुई थीं जहां से वापस आने के बाद उन्होंने अली की पार्टी अटेंड की। जबकि सितंबर में दोनों एक बार फिर से साथ नजर आए। इस बार दोनों ने एक क्लब में साथ पार्टी की। हालांकि आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा जा सकता लेकिन आलिया की अली में एक बार फिर से बढ़ रही दिलचस्पी कुछ तो कहती है। यह पहली बार नहीं है कि जब आलिया अली के साथ नजर आई हों। इससे पहले वह अली के साथ उनकी बर्थडे पार्टी में भी देखी जा चुकी हैं।

वैसे क्या आलिया और सिद्धार्थ अपने रिलेशनशिप पर मीडिया में क्लारिटी देंगे तो ये आने वाला वक़्त ही बताएगा|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।