सिद्धार्थ मल्होत्रा इस साउथ फिल्म के रीमेक में आयेंगे नजर, कमल आर खान ने किया ट्रोल, पढ़ें रिपोर्ट

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के फैंस के लिए खुशखबर हैं। सिद्धार्थ जल्द तमिल फिल्म 'तडम' (Thadam) के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। तडम के रीमेक में वह डबल रोल करने वाले है। फिल्म की रीमेक की बात खुद सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर शेयर करके बताई है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के फैंस के लिए खुशखबर हैं। सिद्धार्थ जल्द तमिल फिल्म ‘तडम’ (Thadam) के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। तडम के रीमेक में वह डबल रोल करने वाले है। फिल्म की रीमेक की बात खुद सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर शेयर करके बताई है। लेकिन बता दें, इस बात से कुछ लोग खुश नहीं है। कमल आर खान (KRK) ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के लिए कड़वाहट भरी बातें पोस्ट की है।

सिद्धार्थ ने खुसखबर शेयर करते हुए लिखा हैं कि “डबल ट्रबल! इस मनोरंजक थ्रिलर का एक हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित। 20 नवंबर, 2020 को आपको फिर से मिलते हैं। इस तस्वीर में सिद्धार्थ मल्होत्रा, भूषण कुमार और मुराद खेतानी के साथ पोज़ दे रहे हैं। यह फिल्म नवंबर 2020 को रिलीज़ होगी।

सिद्धार्थ के साथ फिल्म अनाउंस होने के बाद कमल आर खान ने ट्वीट किया हैं कि भूषण कुमार महा फ्लॉप एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म बनाने जा रहे है, जिसमें वह डबल रोल में नजर आयेंगे। पब्लिक उन्हें सिंगल रोल में नहीं झेल सकती और ये डबल रोल करने जा रहे है…’

सिद्धार्थ मल्होत्रा अभी फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में वह इंडियन आर्मी के कप्तान विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आने वाले हैं। बता दें, सिद्धार्थ डबल रोल निभाने वाले है जिसमें वह विक्रम बत्रा और विशाल बत्रा के किरदार में नज़र आयेंगे।

तडम की बात करें तो रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अरुण विजय लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म एक आदमी की रहस्यमय हत्या के आसपास केंद्रित है; पुलिस की जांच उन्हें एक व्यक्ति की ओर ले जाती है, जिसे मुख्य संदिग्ध के रूप में देखा जाता है। इसके जैसा एक ओर आदमी है इस बारे में पता चलने पर केस ओर भी जटिल हो जाता है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: