Siddhant Chaturvedi ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से Navya Nanda के साथ रिलेशनशिप पर लगाया ठप्पा?

नव्या नवेली नंदा के नूडल कप्स के सामने एक फोटो शेयर करने के बाद ,सिद्धांत ने भी अपनी एक क्लिप शेयर की जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा "उसके नूडल्स"।

ऐसा नजर आ रहा है कि , फिल्म गली ब्वॉय के अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने अपने और अमिताभ बच्चन की धोहती नव्या नवेली नंदा ( Navya Nanda) के साथ चल रही रिलेशनशिप की अफवाहों पर पुष्टि की है । उन दोनों के द्वारा हाल ही में की गई इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ,यह बात बताई जा रही है ,कि वे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं । इससे पहले भी वे दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी लंबे समय से चुप्पी साधे हुए हैं।

https://www.instagram.com/reel/Ceql68OjG9K/?utm_source=ig_web_copy_link

इस पोस्ट से सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) ने दिया सभी को हिंट

यदि सिद्धांत के इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) ने एक छोटी सी क्लिप अपने अकाउंट पर साझा की है , जिसमें उनके एक क्रू मेंबर उन्हें चैन पहनते हुए नजर आ रहे हैं । परंतु जो चीज सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित कर रही है वह है उनकी इस क्लिप का कैप्शन जिसमें सिद्धांत में लिखा , “उसके नूडल्स” । नेटाइजंस ने इस पोस्ट के तुरंत बाद कमेंट सेक्शन में इस वीडियो को नव्या नंदा की इंस्टाग्राम पोस्ट से जोड़ना शुरू कर दिया ।

https://www.instagram.com/p/CeqeiHAPyHU/?utm_source=ig_web_copy_link

नव्या ने पहले साझा की थी अपनी तस्वीर

नव्या नंदा ( Navya Nanda) ,श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा की सुपुत्री हैं और वह अभी हाल ही में जापान में अपनी छुट्टियां व्यतीत कर रही हैं।सिद्धांत(Siddhant Chaturvedi) के अपनी उस क्लिप को शेयर करने से पहले ही नव्या( Navya Nanda) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी , जिसमें वह बहुत सारे नूडल कप्स के सामने खड़ी हुई नजर आ रही थी और उन्होंने उस तस्वीर के कैप्शन मैं लिखा था कि , ” आज मैने कुछ नूडल्स बनाएं” ।इंस्टाग्राम पर सिद्धांत(Siddhant Chaturvedi) के फैंस ने उनकी इस पोस्ट पर नव्या के नाम से कमेंट सेक्शन को भर दिया। हालाकि सिद्धांत(Siddhant Chaturvedi) ने अभी तक इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।