सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई, इन वजहों से होगा फायदा

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) 9 अगस्त को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म अपने पहले दिन 3 से 4 करोड़ की कमाई कर सकती है।

फिल्म जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा(फोटो:ट्विटर)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की जोड़ी जल्द ही ‘हंसी तो फंसी (Hansee Toh Phansee)’ के बाद फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) में नजर आएगी। ये फिल्म 9 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। फिल्म का ट्रेलर और गाना पहले ही हिट हो चुका है। लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल करेगी ये एक बड़ा सवाल है। इस बारे में हाल ही में वेबसाइट जूम से ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने बात की।

प्रशांत सिंह के निर्देशन में बनी रोमांटिक-ड्रामा मूवी जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi Trailer) के बिजनेस की बात करते हुए गिरीश जौहर ने बताया, ‘मुझे लगता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक अलग अवतार नजर आ रहा है। इसमें उनका देसी लुक दिख रहा है। परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ इससे पहले हंसी तो फंसी जैसी अच्छी फिल्म में नजर आ चुके हैं। इसका उन्हें फायदा मिल सकता है। इसके ट्रेलर से ये पता चलता है कि ये एक कम्प्लीट एंटरटेनर फिल्म होगी।’

वहीं, अभी सिनेमाघरों में चल रही फिल्मों को लेकर गिरीश जौहर ने कहा, ‘चाहे सुपर 30 हो, द लायन किंग या कबीर सिंह इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर जादू धीरे-धीरे कम हो रहा है। इसका फायदा भी जबरिया जोड़ी को मिलेगा।’ गिरीश ने जबरिया जोड़ी के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन की बात करते हुए बताया कि ये फिल्म अपने पहले दिन 3 से 4 करोड़ कमा सकती है। आपको बता दें कि ये फिल्म बिहार के पकड़वा शादी के मुद्दे पर बनी है।

जबरिया जोड़ी का फायर पान खाते वक्त हुए ये हाल, सिद्धार्थ मल्होत्रा को देख कुछ यूं हैरान हुईं परिणीति चोपड़ा…

यहां देखिए, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रैंप वॉक करता नजर आया ये डॉगी…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।