Sidhu Moose Wala Funeral: सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर लगी लोगों की भीड़, कुछ देर में होगा अंतिम संस्कार

9 मई को हुई पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत से सभी शॉकिंग रह गए थे। मूसेवाला पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला किया गया। पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री ने एक होनहार टैलेंट खोय दिया। वहीं मूसेवाला की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया। एक मां ने अपने 28 साल के नौजवान बेटे को अलविदा कहा। सिद्धू मूसेवाला की मौत ने उनके करीबियों और फैंस को तगड़ा झटका दिया है। 31 मई यानी आज सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सिद्धू मूसेवाला (फोटो: सोशल मीडिया)

Sidhu Moose Wala Funeral: 29 मई को हुई पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत से सभी शॉकिंग रह गए थे। मूसेवाला पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला किया गया। पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री ने एक होनहार टैलेंट खोय दिया। वहीं मूसेवाला की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया। एक मां ने अपने 28 साल के नौजवान बेटे को अलविदा कहा। सिद्धू मूसेवाला की मौत ने उनके करीबियों और फैंस को तगड़ा झटका दिया है। 31 मई यानी आज सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सिद्धू मूसेवाला के सोशल मीडिया पेज पर उनके अंतिम संस्कार की जानकारी दी गई है। सिंगर का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव मूसा में दोपहर 12 बजे होगा। मूसेवाला के चाहने वाले हमेशा के लिए उन्हें अंतिम विदाई देंगे। ये पल उनके चाहने वालों के लिए बड़ा दुःख भरा होगा। इस क्षण से गुजरना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाला है। सिद्धू मूसेवाला के अंतिम दर्शन के लिए लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

सिंगर मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का पार्थिव शरीर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। सिद्धू मूसेवाला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मनसा सिविल हॉस्पिटल में रखा गया था। 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की बर्बर हत्या की गई थी। मूसेवाला के घर के बाहर लोगों का जमावड़ा सिद्धू मूसेवाला के पैतृक गांव मूसा से उनके घर के बाहर की तस्वीरें सामने आई हैं।

Rani Chatterjee की फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, गोल्डन कलर की ड्रेस में आईं नजर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.