वैलेंटाइन डे पर सारा अली खान ने दिया खुद को गिफ्ट और… छोड़ दिया मां अमृता सिंह का घर ?

अगर अपनी मम्मी का साथ छोड़ अब सारा अकेले ही जीवन जीना चाहती हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है क्योंकि बॉलीवुड के कई स्टार किड्स हैं जो अपने माता पिता से दूर अपना जहां बसा चुके हैं।

सारा अली खान (फोटो इंस्टाग्राम)

सारा अली खान जो अपनी हिट फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी होती हैं वो आज किसी और वजह से ही चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़ दिया है। दरअसल सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वे फर्श पर बैठी हुईं हैं और उनके आस पास बहुत सारे बॉक्स रखे हुए हैं। कैप्शन में सारा अली ने लिखा है ‘एक नई शुरुवात’। इससे साफ़ जाहिर होता है कि सारा अली खान जो अब बॉलीवुड की सुपरस्टार बन चुकी हैं वो या तो अपने नए घर में शिफ्ट हो चुकी हैं या तो शिफ्ट होने वाली हैं?

अगर अपनी मम्मी का साथ छोड़ अब सारा अकेले ही जीवन जीना चाहती हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है क्योंकि बॉलीवुड के कई स्टार किड्स हैं जो अपने माता पिता से दूर अपना जहां बसा चुके हैं। इससे पहले जब यूएस में सारा पढ़ती थीं तब भी अपने फ्रेंड्स के साथ एक आपर्टमेंट में ही रहती थीं। आलिया भट्ट, वरुण धवन, रणबीर कपूर ने खुद का नया घर लिया है और अब उसी में रहते हैं। हालांकि मौके झौके पर अपने परिवार से मिलने भी पहुंचते रहते हैं।

बॉलीवुड डेब्यू के बाद ऐसा पहली बार होगा जब सारा अली खान खुद का डिसीजन ले रही हैं। अब तक सारा की लाइफ और करियर से जुड़े सारे फैसले उनकी मां अमृता सिंह ने ही लिया है। सारा अली खान कौन सी फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगी इसका फैसला अमृता सिंह ने ही लिया था। यहां तक की सारा की आगामी फिल्मों का चयन भी अमृता सिंह ने ही कर रखा है। वैसे अमृता सिंह ने सारा के लिए अब तक जो भी फैसला लिया है वो सारे के सारे सही ही निकले हैं। गौरलतब है कि केदारनाथ और सिम्बा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी रकम कमाई और सारा अली खान के लिए स्टारडम भी कमाया। सारा अली खान के घर छोड़ने पर अभी अमृता सिंह की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

देखें सारा अली खान की ताजी तस्वीरें 

वीडियो में देखें सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान की मस्ती 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।