मणिकर्णिका की रिलीज के बाद फिल्म छोड़ने का अफसोस जता रहे सोनू सूद, कंगना रनौत के बारे में कहा?

सोनू 'मणिकर्णिका' से इसलिए निकल गए थे, क्योंकि दोनों फिल्मों में उनका लुक काफी अलग-अलग था। रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' में सोनू का लुक दाढ़ी वाला था, जबकि मणिकर्णिका.. में उन्हें एक योद्धा के रूप में क्लीन शेव लुक में नजर आना था।'

सोनू सूद की तस्वीर (फोटो: ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को ‘सिम्बा’ के लिए कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से किनारा करना पड़ा था। इसी चीज का उन्हें आज भी अफसोस हैं। ऐतिहासिक फिल्म का पार्ट ने नहीं बनने पर वह काफी दुखी हैं। साथ ही फिल्म मणिकर्णिका में मुख्य भुमिका निभाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत को उन्होंने अपना अच्छा दोस्त बताया है। साथ ही कई बातों पर खुलकर अपनी राय रखी हैं।

सोनू ने बताया, ‘मणिकर्णिका..’ का हिस्सा न बन पाने का मुझे हमेशा दुख रहेगा। मुझे फिल्म की शूटिंग के सारे अनुभव भी हमेशा याद रहेंगे, क्योंकि यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास थी। लेकिन कभी-कभी चीजें संभव नहीं होती हैं और मेरा ‘मणिकर्णिका..’ का हिस्सा बनना संभव नहीं था। मैं केवल टीम को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मुझे विश्वास है कि सभी ने फिल्म में वास्तव में कड़ी मेहनत की है और फिल्म को इससे जुड़े हर व्यक्ति के लिए अच्छा नतीजा लाना होगा।”

सोनू ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से इसलिए निकल गए थे, क्योंकि दोनों फिल्मों में उनका लुक काफी अलग-अलग था। रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ में सोनू का लुक दाढ़ी वाला था, जबकि मणिकर्णिका.. में उन्हें एक योद्धा के रूप में क्लीन शेव लुक में नजर आना था।” कंगना रनौत ने जब फिल्म के एक ही हिस्से को दोबारा शूटिंग करवाने की योजना बनाई तो उस समय सोनू ‘सिम्बा’ की शूटिंग के कारण ऐसा कर न सके।

वहीं, कंगना ने हालांकि सोनू के फिल्म छोड़ने का कारण एक महिला निर्देशक के अधीन काम न करने को बताया था। सोनू ने हालांकि पिछले साल ही यह आरोप खारिज कर दिए थे। क्या वह कंगना के साथ काम करना चाहते हैं, इस पर सोनू ने कहा, “वह हमेशा से अच्छी दोस्त रही हैं और मुझे उनसे किसी तरह की परेशानी नहीं है। मैं उन्हें शुभकामना देता हूं।”

सोनू ने आगे कहा, “मुझे नहीं पता कि हम एक ऐसी पटकथा का हिस्सा बन पाएंगे जो हम दोनों के साथ न्याय कर सके, क्योंकि बतौर कलाकार हम दोनों की काफी मांगे होती हैं।” वहीं, ‘सिम्बा’ की सफलता पर खुशी जताते हुए सोनू ने कहा कि वह हर साल अपने करियर में कम से कम एक ‘सिम्बा’ की उम्मीद करते हैं। ऐसे में आप सोनू सूद की बात पर अपनी कुछ राय देना चाहते है तो नीचे कमेंट करिए।

यहां देखिए सोनू सदू की तस्वीरें

ऐसे रहती है सोनू सूद की बॉडी फिट

यहां देखिए सोनू सूद से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।