Singer Alfaaz Accident: पंजाबी सिंगर अल्फाज पर हुआ जानलेवा हमला, हनी सिंह ने पोस्ट शेयर कर बताई हालत

पंजाबी सिंगर अल्फाज (Singer Alfaaz) उर्फ अमनजोत सिंह पंवार के एक्सीडेंट की खबर सामने आई है. इस बात की जानकारी सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है.

Singer Alfaaz Accident: म्यूजिक इंडस्ट्री में मानों ग्रह सा लग गया है. कुछ दिन पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन से देश अभी भी नहीं उभरा था कि सिंगर निर्वैर (Singer Nirvair) की एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी. वहीं अब पंजाबी सिंगर अल्फाज (Singer Alfaaz) उर्फ अमनजोत सिंह पंवार के एक्सीडेंट की खबर सामने आई है. सिंगर अल्फाज उर्फ अमनजोत सिंह पंवार को शनिवार को मोहाली के एक ढाबे पर वाहन ने टक्कर मार दी, जिसके बाद उन्हें मोहाली के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया. इस बात की जानकारी सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है.

शेयर की जानकारी :

सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) ने रविवार रात अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि, ‘बीती रात मेरे भाई अल्फाज पर कल रात हमला किया गया है. जिस किसी ने भी ये प्लान बनाया था, मैं उसे छोडूंगा नहीं, आप प्लीज़ उसके लिए दुआ करें. हर कोई अल्फाज (Singer Alfaaz) के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है.’ हालांकि कुछ घंटों बाद हनी सिंह (Honey Singh) ने इस पोस्ट को हटा दिया. उसके बाद उन्होंने अल्फाज के सेहत की स्थिति के बारे में नए पोस्ट के जरिए बताया है कि, ‘अभी अस्पताल में अल्फाज (Singer Alfaaz) को देखने आया था. वो अभी भी गंभीर है और आईसीयू में है. कृपया उसके लिए प्रार्थना करें.’

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

ये है मामला :

जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात जब अल्फाज (Singer Alfaaz) अपने कुछ दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए ढाबे पर पहुंचे हुए थे. तभी वहां उसके दोस्त विक्की की और ढाबे के मालिक के बीच पैसों को लेकर बहस शुरू हो गई. जिसके बाद संदिग्ध ने उन पर हमला कर दिया. फिलहाल मोहाली पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी गई है.

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha 1st Day Collection: ‘विक्रम वेधा’ कि बंपर कमाई ने साबित कर दिया की बॉलीवुड बाप है सबका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.