सिंगर B Praak के नवजात बच्चे की मौत, शेयर किया दर्द भरा पोस्ट …

मशहूर सिंगर बी प्राक (B Praak) और उनकी पत्नी मीरा (Meera) इन दिनों अपने घर नन्हे मेहमान के इंतजार में काफी खुश थे। बी प्राक (B Praak) आये दिन पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे। लेकिन उनकी इस खुशी को शायद किसी की नजर लग गई। बी प्राक (B Praak) और उनकी पत्नी मीरा (Meera) ने जन्म के समय अपने नवजात बच्चे को खो दिया। इस बात की जानकारी खुद बी प्राक (B Praak) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर किया हैं। बी प्राक (B Praak) ने काफी दर्द भरा पोस्ट शेयर किया हैं।

किया दर्द भरा पोस्ट :

आपको बता दें, बी प्राक (B Praak) और उनकी पत्नी मीरा (Meera) इस मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने पोस्ट करते हुए लोगों से अपील करते हुए लिखा कि, “सबसे गहरे दर्द के साथ हमें यह घोषणा करनी पड़ रही है कि जन्म के समय हमारे नवजात शिशु का निधन हो गया है। माता-पिता के रूप में हम जिस दौर से गुजर रहे हैं वह सबसे दर्दनाक दौर है। हम सभी डॉक्टरों और कर्मचारियों को उनके अंतहीन प्रयासों और समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं। मैं सभी से गुजारिश करता हूँ कि इस दुखत समय में हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए। सभी कि प्रार्थना कि जरूरत हैं। आपका प्यारा बी प्राक (B Praak) और मीरा (Meera)।”

https://www.instagram.com/p/Ce04fuYp9Mf/?utm_source=ig_web_copy_link

इस साल दी ख़ुशख़बरी :

बता दें, 04 अप्रैल 2019 को बी प्राक (B Praak) और मीरा (Meera) शादी के बंधन में बधे। इस जोड़े ने इस साल अप्रैल महीने में अपने दूसरे बच्चे के दुनिया में आने कि खुशी शेयर कि थी। बी प्राक (B Praak) के काम कि बात करे तो उन्होंने ‘तेरे मिट्टी’, ‘मन भार्या’, ‘कुछ भी हो जाए’, और ‘बारिश की जाए’ जैसे तमाम हिट गाने गाये हैं जो हमेशा उनके चाहनेवालों के दिल में बसता हैं।

 

शूटिंग करते समय सेट पर बिगड़ी Deepika की तबीयत ,परेशान होकर Prabhas ने उठा लिया यह बड़ा कदम..!!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.