सिंगिंग के बाद अब एक्टिंग में कदम रखेंगे बादशाह, इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ दिखेगी दमदार केमेस्ट्री

सिंगर बादशाह अब एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं। वह शिल्पी दासगुप्ता की फिल्म में पंजाबी सिंगर का किरदार निभाएंगे। इसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड में रोल में होंगी और फिल्म की शूटिंग पंजाब में आज से शुरू होगी।

  |     |     |     |   Updated 
सिंगिंग के बाद अब एक्टिंग में कदम रखेंगे बादशाह, इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ दिखेगी दमदार केमेस्ट्री
बादशाह और सोनाक्षी सिन्हा। (साभारःइंस्टाग्राम)

बॉलीवुड और पॉप इंडस्ट्री में अपनी सिंगिंग से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले बादशाह अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। रैपर और कंपोजर बादशाह डायरेक्टिंग में डेब्यू करने जा रहीं शिल्पी दास गुप्ता की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। हालांकि इस फिल्म का नाम अभी तक बताया नहीं गया है। इसमें एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में होंगी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बादशाह जल्द ही शूटिंग के लिए पंजाब में जाएंगे। इसमें वह एक फेमस पंजाबी सिंगर का किरदार निभाएंगे, जो कि उनके रियल लाइफ से भी मिलता-जुलता है। बादशाह ने इसकी पुष्टि की है और कहा है कि वह फिल्म को लेकर बहुत ही नर्वस हैं। बादशाह ने पहले ही कहा था कि वह इस साल पहली बार कई चीजें करेंगे। वह फिल्म प्रोड्यूस भी करेंगे और अब एक्टर भी बनेंगे।

सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम करना बोनस

बादशाह ने कहा,’ भूषण और मृग (भूषण कुमार और मृगदीप लांबा, प्रोड्यूसर) ने मुझे मनाया और कहा कि ये किरदार मेरे लिए परफेक्ट है। यह एक यूनीक फिल्म है और फिल्म को लेकर मेरे चेहरे पर खुशी झलक रही है। सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम करना मेरे लिए बोनस है। वह मेरी प्रिय मित्र हैं।’ आपको बता दें कि फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा वरुण शर्मा, अन्नू कपूर, कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर मुख्य भूमिका में होंगी।

किरदार में फिट हैं बादशाह

भूषण कुमार ने अपनी च्वॉइस पर भरोसा जताते हुए कहा कि उन्होंने पहले भी कई प्रोजेक्ट में बादशाह के साथ काम किया है और उनके गुणों को अच्छी तरह से जानते हैं। भूषण कुमार ने कहा, ‘जब मैंने स्क्रिप्ट और कैरेक्टर स्केच देखा, तो मेरे दिमाग में एकमात्र व्यक्ति बादशाह आए। अपनी स्क्रीन पर्सनेलिटी की तरह ही बादशाह एक मजाकियां पंजाबी आदमी है। उन्हें किरदार निभाने के लिए मनाने में थोड़ा समय लगा, लेकिन मुझे खुशी है कि आखिरकार वह मान गए।’

यहां देखिए सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो…

यहां देखिए बादशाह और सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Rang biranga

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply