KK Birth Anniversary: पहले गाने से लेकर आखिरी दम तक…केके ने दिए हिट गाने, ये हैं KK के 5 यादगार गाने

सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ यानी केके (Singer KK) की बर्थ एनिवर्सरी है. केके ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए. केके के पहले गाने से लेकर आखिरी गाने तक सभी हिट हुए.

आज बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ यानी केके (Singer KK) की बर्थ एनिवर्सरी है. केके ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए. केके के पहले गाने से लेकर आखिरी गाने तक सभी हिट हुए. इस मौके पर एक बार फिर पूरा देश उन्हें याद कर रहा है. आज केके हमारे बीच नहीं हैं लेकिन वो अपनी आवाज के साथ हमेशा रहेगी. आइये सुनते हैं सिंगर केके के टॉप 5 यादगार गानें.

‘यारो’ से छाई केके की दीवानगी

90 के दशक में केके (Singer KK) का ‘यारो’ गाना उनके करियर का सुपरहिट साबित हुआ. केके (Singer KK) का ये गाना युवाओं के बीच एक ‘यूथ एंथम’ बनकर सामने आया. इसे आज भी काफी पसंद किया जाता है.

‘तडप तड़प के’ (फिल्म- हम दिल दे चुके सनम)

सिंगर केके ने अपने करियर के शुरुआत में ऐश्वर्या राय और सलमान खान की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में ‘तड़प तड़प के’ गाना गाकर लोगों के दिलों अलग ही जगह बना ली थी. इस गाने का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला. आज भी इस गाने का क्रेज बना हुआ है.

‘जिंदगी दो पल की’ (फिल्म- ‘काइट)

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काइट’ का गाना ‘जिंदगी दो पल की’ काफी हिट हुआ. इस गाने को केके ने अपनी आवाज दी थी. इस गाने में एक अलग ही जादू है. युवाओं को केके की आवाज का ये गाना बेहद पसंद है.

‘खुदा जाने’ (फिल्म- बचना ए हसीनो)

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘बचना ए हसीनो’ का हिट गाना ‘खुदा जाने’ में केके की आवाज ने अलग जादू बिखेरा. ये रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के ऊपर फिल्माया गया था.

‘जरा सी’ (फिल्म- जन्नत)

सिंगर केके (Singer KK) की रोमांटिक सॉन्ग पर तगड़ी पकड़ थी. उनके रोमांटिक गाने कपल्स के खास लम्हों को और भी खास बनाने वाले हैं. साल 2008 में केके द्वारा गाया हुआ रोमांटिक गाना ‘जरा सी’ आज भी काफी पसंद किया जाता है.

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.